जम्मू : दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे राष्ट्रपति

June 10th, 2022

हाईलाइट

  • दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे राष्ट्रपति

डिजिटल डेस्क, जम्मू। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद प्रथम महिला सविता कोविंद के साथ गुरुवार को दो दिवसीय यात्रा पर जम्मू पहुंचे। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, मुख्य सचिव ए.के. मेहता, पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह, सेना और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर राष्ट्रपति की अगवानी की।राष्ट्रपति गुरुवार को भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम), जम्मू के पांचवें दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे।

वह संस्थान में एक विविधता प्रकोष्ठ का भी उद्घाटन करेंगे।इस बार दीक्षांत समारोह में 77 महिलाओं सहित 214 छात्रों को एमबीए (मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन) की डिग्री प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर भारत के राष्ट्रपति मुख्य अतिथि होंगे, जबकि केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा मुख्य अतिथि होंगे।चंद्रजीत बनर्जी, महानिदेशक, भारतीय उद्योग परिसंघ और रवि कुमार नर्रा, अध्यक्ष, दलित इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स भी विशेष अतिथि के रूप में इस अवसर का हिस्सा होंगे।जम्मू में अपने प्रवास के दौरान, राष्ट्रपति का माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने की संभावना है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.