प्रियंका ने बुलंदशहर रेप पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

Priyanka meets Bulandshahr rape victims family
प्रियंका ने बुलंदशहर रेप पीड़िता के परिवार से की मुलाकात
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 प्रियंका ने बुलंदशहर रेप पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को एक 16 वर्षीय लड़की के घर गईं, जिसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई और उसके परिवार की इच्छा के खिलाफ आनन-फानन में उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वह बुलंदशहर के धोरौ गांव में लड़की के परिवार से मिली और उनकी व्यथा सुनी। प्रियंका ने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और बाद में संवाददाताओं से कहा कि यह हाथरस मामले की तरह ही थी।

ज्ञात हो कि इस सप्ताह की शुरूआत में गांव के बाहरी इलाके में एक ट्यूबवेल के पास बच्ची का शव पड़ा मिला था। उनके पिता ने कहा, मैं मौके पर पहुंचा, लेकिन जब तक मैं पुलिस के पास पहुंचा तब तक उसके शव को पोस्टमार्टम सेंटर ले जा चुका था। जब मैंने उनसे पूछताछ की तो पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। हमें लगभग 24 घंटे के बाद मेरी बेटी का शव दिया गया और फिर पुलिस ने मुझे तुरंत उसका अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर किया।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष सिंह ने कहा कि पुलिस ने कभी भी परिवार को उनकी बेटी का अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर नहीं किया और निहित स्वार्थों द्वारा मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा। सिंह ने आगे कहा, लड़की की एक लड़के से दोस्ती थी। मुख्य आरोपी ने सोचा कि वह उसे धोखा दे रही है, इसलिए उसने उसे बाहर बुलाया और गोली मार दी। उसने ब्लेड से उसकी बाहों और गर्दन को भी काट दिया। परिवार ने मांग की कि मामला दूसरे पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित किया जाए, जिस पर हम सहमत हुए हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Feb 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story