पंजाब सरकार ने कोरोना योद्धा के परिवार के लिए राहत राशि जारी करने का दिया आदेश

Punjab government orders release of relief amount for the family of Corona warrior
पंजाब सरकार ने कोरोना योद्धा के परिवार के लिए राहत राशि जारी करने का दिया आदेश
मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब सरकार ने कोरोना योद्धा के परिवार के लिए राहत राशि जारी करने का दिया आदेश

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। आप के वादे को पूरा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को राज्य के वित्त विभाग को मृतक पीआरटीसी चालक मंजीत सिंह के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा जारी करने का निर्देश दिया, जो एक फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा है।

पिछली कांग्रेस सरकार ने मंजीत सिंह के परिवार को 10 लाख रुपये दिए थे, जिनकी 26 अप्रैल, 2020 को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कोविड -19 महामारी के दौरान लॉकडाउन के बीच नांदेड़ में श्री हजूर साहिब से फंसे हुए सिख तीर्थयात्रियों को पंजाब ले जाने के लिए एक अहम भूमिका निभाई थी।

इसके चलते आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब शाखा ने राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें ड्राइवर मनजीत सिंह के परिवार के लिए मुआवजे के रूप में 50 लाख रुपये की मांग की गई थी। विशेष रूप से, उस समय भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस सरकार की उदासीनता का कड़ा विरोध किया था और बरनाला जिले के बड़बर गांव के रहने वाले 38 वर्षीय ड्राइवर के परिवार के लिए 50 लाख रुपये की मांग की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story