कैप्टन व मोदी पर खूब बरसे राहुल, कही ये बड़ी बात

Rahul rained heavily on Captain and Modi, said this big thing
कैप्टन व मोदी पर खूब बरसे राहुल, कही ये बड़ी बात
राहुल के आक्रामक तेवर कैप्टन व मोदी पर खूब बरसे राहुल, कही ये बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने राजधानी जयपुर में कांग्रेस के ट्रेनिंग सेशन में वीडियो कॉलिंग से जुड़े राहुल गांधी ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को खूब खरी-खोटी सुनाई। बता दें कि राहुल गांधी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि भागता वही है जो जिम्मेदारी निभा नहीं सकता तथा जिसके दिल में प्रेम नहीं है। राहुल गांधी ने आगे मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार के गलत निर्णयों से देश को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

कांग्रेस सत्य के साथ खड़ी है

आपको बता दें कि  राहुल गांधी ने कहा कि हम अपने संघर्ष में एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे। यही हमारी लक्ष्मण रेखा है। भाजपा की लक्ष्मण रेखा सत्ता है। सत्ता के लिए वो अपनी विचारधारा की लक्ष्मण रेखा को हमेशा बदलते रहे हैं। जबकि कांग्रेस की लक्ष्मण रेखा सत्य है। जहां सत्य है वहीं हम कांग्रेसी खड़े है। राहुल गांधी ने कहा कि मनमोहन सिंह के रहते हुए चीन अगर हमारी जमीन पर कब्जा कर लेता वे इस्तीफा दे देते।

घर से नाराज हो सकते हैं, लेकिन छोड़ नहीं सकते

बता दें कि राहुल गांधी ने कहा कि एक बार कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने पूछा कि क्या कोई व्यक्ति मौजूद है जो घर छोड़कर भागा हो। किसी ने हां में जवाब नहीं दिया। किंतु यह सवाल आरएसएस की सभा में पूछा जाए तो प्रत्येक व्यक्ति का उत्तर हां में होगा। हम अपने घर में गुस्सा हो सकते हैं, लेकिन भागते नहीं है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा आयोजित तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का मंगलवार को समापन हो गया। समापन सत्र में वर्चुअल माध्यम से शिविर से जुड़कर राहुल गांधी ने सभी कांग्रेसियों को कांग्रेस स्थापना दिवस की बधाई दी। राहुल गांधी ने प्रशिक्षणार्थियों के साथ अपने अनुभव साझा किए।

मोदी सरकार जिम्मेदारी से दूर भागती है

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि मोदी सरकार देश में नफरत फैला रही है। कोरोना के कुप्रबंधन के कारण बड़ी संख्या में जान गंवाने की जिम्मेदारी मोदी सरकार नहीं ले रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता नोटबंदी, 3 काले कानून और जीएसटी समेत अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार का सच उजागर करे।


 

Created On :   28 Dec 2021 7:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story