श्रीनगर: राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी जम्मू-कश्मीर के 2 दिवसीय दौरे पर

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर रविवार को जम्मू-कश्मीर पहुंच रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि दोनों मंत्री जम्मू और श्रीनगर शहरों में कारगिल विजय दिवस के स्मरणोत्सव समारोह में भाग लेने जा रहे हैं। ईरानी सोमवार को श्रीनगर के लाल चौक स्थित घंटाघर में भाजपा की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को कारगिल पहुंचने वाली तिरंगा बाइक रैली में करीब 700 बाइक सवारों के शामिल होने की संभावना है। भारत की आजादी के 75 साल और 26 जुलाई को पड़ने वाले कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं के भी मौजूद रहने की उम्मीद है।

इस बीच, राजनाथ सिंह रविवार को जम्मू पहुंचेंगे और उनके साथ आरएसएस के महासचिव दत्तात्रेय होसाबले भी होंगे। रक्षा मंत्री जम्मू शहर के गांधी नगर इलाके के गुलशन मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.