शिवसेना के बागी विधायक रात भर गोवा में रुकेंगे

Rebel Shivsena MLAs to stay overnight in Goa
शिवसेना के बागी विधायक रात भर गोवा में रुकेंगे
गोवा शिवसेना के बागी विधायक रात भर गोवा में रुकेंगे

डिजिटल डेस्क, पणजी। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के बागी विधायक बुधवार रात गुवाहाटी से डाबोलिम हवाईअड्डे पर पहुंचे, जहां से वे रात्रि विश्राम के लिए पणजी के ताज होटल पहुंचे। डाबोलिम हवाई अड्डे से पणजी के ताज रिजॉर्ट और कन्वेंशन सेंटर तक कोचों में यात्रा करते समय उन्हें कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई थी।

जैसा कि सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फ्लोर टेस्ट को आगे की बात कही, बागी विधायकों के गुरुवार सुबह मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है।इस बीच, जब विद्रोही समूह गुवाहाटी से गोवा की यात्रा कर रहा था, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के लोगों के साथ वर्चुअल भाषण में शीर्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को शिवसेना के मुख्य सचेतक सुनील प्रभु द्वारा दायर एक याचिका पर मैराथन सुनवाई की, जिसमें महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को फ्लोर टेस्ट लेने और गुरुवार को सदन में अपना बहुमत साबित करने के निर्देश को चुनौती दी गई थी।पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार सुबह बागी विधायकों के मुंबई रवाना होने तक डाबोलिम हवाईअड्डे और पणजी के ताज रिजॉर्ट की सुरक्षा वापस नहीं ली जाएगी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story