तुलना: राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, आरएसएस की तरह है पीएफआई

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से करते हुए कहा कि पीएफआई भी अपने समुदाय के लिए कुछ करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब-जब भारत की सुरक्षा के लिए खतरनाक लोग पकड़े गए पाकिस्तानी एजेंट के रूप में वे सभी आरएसएस और हिंदू लोग थे।

सिंह ने कहा कि पीएफआई के बारे में पुलिस अधिकारी भी कहते हैं कि यह शारीरिक प्रशिक्षण देता है। उन्होंने कहा कि वे भी आरएसएस को पीएफआई के बराबर मान रहा है। सिंह ने कहा कि पीएफआई मेंबर भी अपने समुदाय के लिए कुछ करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें दंगाई और राष्ट्र विरोधी क्यों बुलाया जा रहा है।

राजद नेता ने कहा कि आरोप लगाया जाता है कि इनकी पाकिस्तान से होती है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जो भी गए थे वह भारत से गए लोग थे। ये पाकिस्तान में रिश्तेदार से बात करते हैं, क्या रिश्तेदार से बात करना राष्ट्र विरोध है।उन्होंने कहा कि ये तो बताना चाहिए कि कौन सा वह काम इन्होंने किया, जिससे भारत की सुरक्षा को खतरा है। उन्होंने बिना किसी के नाम लिए कहा कि जो यह कर रहे हैंे, उसे हम स्वीकार नहीं कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि जब-जब भारत की सुरक्षा के लिए खतरनाक लोग पकड़े गए पाकिस्तानी एजेंट के रूप में वे सभी आरएसएस और हिंदू लोग थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.