शिवपाल बोले- जो ट्वीट मैंने किए, उसमें गलत क्या?

Shivpal said – What is wrong in the tweets that I made?
शिवपाल बोले- जो ट्वीट मैंने किए, उसमें गलत क्या?
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी शिवपाल बोले- जो ट्वीट मैंने किए, उसमें गलत क्या?

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जसवंतनगर विधायक शिवपाल सिंह यादव ने सपा पर निशाना साधा और कहा कि मैंने जो ट्वीट किए उसमें गलत क्या है। शिवपाल आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सपा नेता उदयवीर सिंह के कमेंट को लेकर शिवपाल ने कहा, जो मैंने ट्वीट किया क्या गलत किया है। जो मुझे दिखा है वही किया है। और जिसका नाम ले रहे है वो बहुत छोटे छोटे लोग हैं। यह तो मेरे साथ सीखे है और सिखाया है मैने, हमने हमेशा जनता की लड़ाई को लड़ा है।

सपा की पैदल यात्रा पर शिवपाल ने कहा कि, उसकी बात हमसे क्यों करते हो। हमारी बात करो, हम 22 साल से 15 अगस्त पर यात्रा निकालते है। इस बार भी यात्रा निकल रही है। इस राष्ट्रीय पर्व हर घर तिरंगा पहुंचे। बहुत जल्द प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान चलेगा।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। उन्होंने एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह के पक्ष में सही जांच पड़ताल की मांग की थी। जिसके बाद प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल ने प्रोफेसर के शिकायती पत्र को ट्वीट करते हुए नेता आजम खां, शहजिल इस्लाम, नाहिद हसन को लेकर सपा पर कटाक्ष किया था। उन्होंने लिखा था, न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नही ? इस ट्वीट के बाद राजनीति गलियारों में सपा-प्रसपा के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story