comScore

दिग्विजय के निशाने पर शिवराज: बोले- आज रेत माफिया ने की किसान की हत्या, साहस है उन भाजपाई गुण्डों को 10 फीट गाड़ने का?

दिग्विजय के निशाने पर शिवराज: बोले- आज रेत माफिया ने की किसान की हत्या, साहस है उन भाजपाई गुण्डों को 10 फीट गाड़ने का?

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गुंडे-माफियाओं को 10 फीट जमीन में गाड़ने वाले बयान को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज और भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट में एक समाचार पत्र की पिक शेयर करते हुए कहा कि मामू जरा आज दोनों खबरें देख लो। रेत माफिया ने की किसान की हत्या। परिजन बोले भाजपा नेता उसमें शामिल। साहस है उन भाजपाई गुण्डों को 10 फीट गाड़ने का? 

dsfasdfsdf

किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि वहीं भाजपा किसान विरोधी कानून का समर्थन कर रही है और भाजपा का किसान संघ कानूनों का विरोध कर रहे हैं। इसे कहते दोगलापन।

शिवराज बोले- गुंडे-माफिया राज्य छोड़ दो, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा
बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को होशंगाबाद जिले के बाबई में ‘किसान सम्मान निधि योजना’ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने असामाजिक तत्वों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि गुंडे-माफिया राज्य छोड़ देना, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। मामा आजकल फॉर्म में हैं। मैं गड़बड़ करने वालों को छोड़ूंगा नहीं।

अपने संबोधन में शिवराज ने कहा कि एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन तान दिए, कहीं ड्रग माफिया। सुन लो रे मध्यप्रदेश छोड़ देना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट। पता नहीं चलेगा कहीं भी किसी को। सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो। दादा, गुंडे, बदमाश ये अब कोई नहीं चलने वाला है। ये सुशासन है। 

शासकीय भूमि को भू-माफियाओं को देने का आरोप लगाया
एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज जी कहते हैं भू-माफिया,अवैध कब्जा करने वाले को 10 फुट जमीन में गाढ़ दूंगा। लालबर्रा बालाघाट में तहसीलदार द्वारा सरकारी भवन को तोड़कर भूमाफियाओं को अवैध कॉलोनी बनाने शासकीय भूमि से सड़क दी जा रही है। शिकायत होने पर भी कुछ नहीं वाह शिवराज सिंह जी वाह!!

सारे भू-माफिया को पनपाने का काम तो मामू आपने ही किया: दिग्विजय
15 साल में कौन से भू-माफिया के खिलाफ शिवराज उर्फ मामू ने कार्रवाई की? जरा बताएं तो। सारे भू-माफिया को पनपाने का काम तो मामू आपने ही किया है। प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में शासकीय जमीनों पर कॉलोनी कट गईं और सभी आपके शिष्य हैं। सूचि चाहिए? मैं दे दूँगा।

1995 के बाद भोपाल का मास्टर प्लॉन आज तक क्यों नहीं बना? सैंकड़ों अवैध कॉलोनियों कट गईं, आपने आज तक किसी भी अवैध कॉलोनायजर के खिलाफ कोई भी कार्रवाई की हो तो बताएं। यदि साहस है तो न्यायिक जांच आयोग का गठन करें मैं प्रमाण दूंगा। केवल जुबानी जमा खर्च करने के आप आदी हैं।

कमेंट करें
QBI1N