शिवराज का टेंपरेरी मुख्यमंत्री वाला बयान चर्चाओं में

Shivrajs statement as Temperari Chief Minister in discussions
शिवराज का टेंपरेरी मुख्यमंत्री वाला बयान चर्चाओं में
शिवराज का टेंपरेरी मुख्यमंत्री वाला बयान चर्चाओं में
हाईलाइट
  • शिवराज का टेंपरेरी मुख्यमंत्री वाला बयान चर्चाओं में

भोपाल, 21 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का खुद को टेंपरेरी मुख्यमंत्री कहने वाला बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है। ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस बयान को लेकर कांग्रेस ने भी तंज कसा है।

मुख्यमंत्री चौहान रविवार को मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के सीतामऊ में थे। उन्होंने यहां विकास कार्यों का लोकार्पण किया, सुवासरा में आगामी समय में उप-चुनाव भी होने वाले हैं और भाजपा के संभावित उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग होंगे जो अभी हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए है। डंग शिवराज सरकार में मंत्री भी हैं।

इस मौके पर चौहान ने जनसमुदाय को संबोधित करते हुए खुद को टेंपरेरी मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा कि अभी टेंपरेरी मुख्यमंत्री हूं, उप-चुनाव में जीत नही मिली तो टेंपरेरी मुख्यमंत्री ही रह जाऊंगा, यहां की जीत के बाद परमानेंट मुख्यमंत्री हो जाऊंगा।

चौहान का यह बयान सोशल मीडिया पर तो वायरल हो ही रहा है, कांग्रेस ने भी हमला बोला है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है, शिवराज सिंह चौहान ने आखिर मान ही लिया कि अभी वो अस्थायी मुख्यमंत्री हैं इसलिये अभी उनकी ओर से की गयी सारी घोषणाएं भी उनकी तरह से अस्थायी होकर झूठी, चुनावी हवा-हवाई है। यह पूरी नहीं हो सकती क्योंकि वो खुद अस्थायी हैं। उपचुनाव के बाद तो कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की स्थायी सरकार बनेगी।

एसएनपी-एसकेपी

Created On :   21 Sep 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story