पंजाब सियासत: सुनील जाखड़ ने छोड़ी पार्टी, हरीश रावत ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा, थैक्यू सुनील

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने शनिवार को ऑनलाइन मीडिया प्लेटफार्म पर आकर पार्टी को गुड बाय बोल दिया है। राहुल गांधी को नसीहत के बीच कांग्रेस के अन्य नेताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं, उन आरोपों पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि, थैंक्यू सुनील, अपने जो कुछ कहा है उसपर बस इतना ही कहूंगा कि कांग्रेस का साधरण कार्यकर्ता भी पार्टी छोड़ कर जाएगा तो तकलीफ होती है।

दरअसल सुनील जाखड़ ने सोशल मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि, उनको चापलूसों से सावधान रहते हुए पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने की नसीहत दी है। इसके अलावा जाखड़ ने पंजाब प्रभारी रहे हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि, वो उत्तराखंड में कांग्रेस को डुबो कर आए थे, पंजाब में भी उन्होंने कांग्रेस को डुबो दिया है।

उनके इस बयान के बाद हरीश रावत ने कहा कि, थैंक्यू सुनील, अपने जो कुछ कहा है उसपर बस इतना ही कहूंगा कि कांग्रेस का साधरण कार्यकर्ता भी पार्टी छोड़ कर जाएगा तो तकलीफ होती है। पार्टी ने उन्हें सीएलपी लीडर बनाया अन्य महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जब परीक्षा का समय था उस समय में छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस आलाकमान के पास उनकी जानकारी है। वहीं इसके अलका उनके पार्टी छोड़ जाने पर कांग्रेस वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि, मुझे इस बारे में जानकारी नहीं, जब मैं इस बारे में पता कर लूंगा तभी अपनी कोई राय रख सकता हूं। मुझे वक्त दें, हो सकता है सोशल मीडिया साइट पर किसी ने छेड़खानी की हो।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.