सुशील मोदी की नीतीश कुमार को सलाह, अमेरिका का राष्ट्रपति बनने का सपना देखें

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बिहार सुशील मोदी की नीतीश कुमार को सलाह, अमेरिका का राष्ट्रपति बनने का सपना देखें

डिजिटल डेस्क, पटना। इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के लिए लालकिले की तस्वीर लगाए जाने के एक दिन बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उन्हें बड़ा सपना देखने और व्हाइट हाउस के बैनर के सामने खड़े होने का सुझाव दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, उनके समर्थकों का मानना है कि वह यूएसए के राष्ट्रपति बन गए हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में एक इफ्तार पार्टी में भाग लिया, जहां मेजबान जद-यू एमएलसी खालिद अनवर ने सोमवार को मंच पर लालकिले की तस्वीर लगाई थी। मोदी ने कहा, नीतीश कुमार की अजीब स्थिति है। उन्होंने दावा किया कि देश का प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं है और दूसरी तरफ उन्होंने अपने समर्थकों से पोस्टर और बैनर बनाने के लिए कहा। उन्होंने अपने समर्थकों से देश का पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो का नारा लगाने के लिए कहा।

उन्होंने आगे कहा, फिलहाल ऐसा कोई चांस नहीं है। सिर्फ 44 विधायकों वाला व्यक्ति कभी बीजेपी के कंधे पर बैठता है तो कभी आरजेडी के कंधे पर बैठकर मुख्यमंत्री बन जाता है और अगर वह व्यक्ति प्रधानमंत्री पद के सपने देखने लगे तो यह हास्यास्पद है।

भाजपा नेता ने कहा, दिल्ली में नीतीश कुमार को कौन महत्व दे रहा है? सोमवार को डीएमके ने सामाजिक न्याय के मुद्दे पर एक सम्मेलन आयोजित किया था और तेजस्वी यादव को वक्ताओं में से एक के रूप में आमंत्रित किया था। इसने जदयू के किसी भी नेता को आमंत्रित नहीं किया था। वह कह रहे थे कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की समाप्ति के बाद विपक्षी एकता पर चर्चा होगी। अब एक महीने से अधिक हो गया है, लेकिन उनकी ओर से अब तक कोई संदेश नहीं आया है और यह भविष्य में आएगा भी नहीं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 April 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story