तेलंगाना के मंत्री ने आयकर छापों को बताया राजनीतिक प्रतिशोध

Telangana minister terms Income Tax raids as political vendetta
तेलंगाना के मंत्री ने आयकर छापों को बताया राजनीतिक प्रतिशोध
तेलंगाना तेलंगाना के मंत्री ने आयकर छापों को बताया राजनीतिक प्रतिशोध

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के श्रम एवं रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत उनके परिसरों पर आयकर (आई-टी) छापे मार रही है। उधर, आयकर विभाग ने मल्ला रेड्डी और उनके परिवार के सदस्यों के कार्यालयों और आवासों पर दूसरे दिन भी तलाशी जारी रखी। मंत्री ने उन्हें और उनके संस्थानों को निशाना बनाने की साजिश के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की।

संवाददाताओं से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि सीआरपीएफ कर्मियों ने उनके बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं टीआरएस सरकार में मंत्री हूं। वे केसीआर सरकार को निशाना बनाने के लिए यह सब कर रहे हैं।

मल्ला रेड्डी के बड़े बेटे महेंद्र रेड्डी को सीने में दर्द के चलते अस्पताल ले जाया गया। मंत्री ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को प्रताड़ित किया गया, जिसके कारण वह बीमार हो गया। उन्होंने कहा, मेरे बड़े बेटे को परेशान किया गया, वह गंभीर है। मैं अस्पताल जा रहा हूं।

मंत्री जब सुरराम के अस्पताल के लिए रवाना हुए तो आयकर विभाग के अधिकारी उनके साथ थे। उन्होंने कहा, क्या हम चोर हैं? क्या हम तस्करी या कैसीनो चलाने में लिप्त हैं? उन्होंने कहा वह और उनके परिजनों ने कड़ी मेहनत कर संस्थानों का निर्माण किया।

मल्ला रेड्डी ने यह भी दावा किया कि उनके द्वारा चलाए जा रहे शैक्षणिक संस्थान गरीब परिवारों के छात्रों को रियायती शुल्क पर इंजीनियरिंग और एमबीए में प्रवेश देकर उनकी मदद कर रहे हैं। बड़ी संख्या में मंत्री के समर्थकों और टीआरएस कार्यकर्ताओं ने बोवेनपल्ली स्थित उनके घर के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story