उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव में मध्यप्रदेश सीएम शिवराज की तीन चुनावी सभाएं

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • जखनिया, मुंगराबादशाहपुर और जफराबाद विधानसभा में चुनावी जनसभाएं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उत्तर प्रदेश का चुनावी दौरा जारी है। चौहान सोमवार को तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले है। इन सभाओं में चौहान भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान विमान से भोपाल से वाराणसी पहुंचेंगे और उसके बाद उनकी जखनिया, मुंगराबादशाहपुर और जफराबाद विधानसभा में चुनावी जनसभाएं है।

बताया गया है कि मुख्यमंत्री चौहान दोपहर बारह बजे गाजीपुर के जखनिया विधानसभा प्रत्याशी रामराज वनवासी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर उनकी जौनपुर के मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा है। यहां चौहान भाजपा के उम्मीदवार अजय दुबे के समर्थन में आमजन को संबोधित करेंगे।

इसी तरह मुख्यमंत्री चौहान की आज की तीसरी सभा जौनपुर के जफराबाद विधानसभा में होगी, यहां चौहान द्वारा भाजपा प्रत्याशी डॉ. हरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान इससे पहले उत्तर प्रदेश में कई उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाएं कर चुके है। चौहान के यहां के अलग-अलग हिस्सों में दौरे हो रहे है।

 

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...