केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं को दिया जीत का गुरु मंत्र

Union Home Minister Amit Shah gave the Guru Mantra of victory to the party leaders
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं को दिया जीत का गुरु मंत्र
पंजाब विधानसभा चुनाव केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं को दिया जीत का गुरु मंत्र
हाईलाइट
  • मतदाताओं तक पार्टी के पक्ष को पहुंचाया जाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, । पंजाब में अपनी राजनीतिक जमीन को मजबूत करने की कवायद में जुटी भाजपा विधान सभा चुनाव को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए भाजपा के कुशल रणनीतिकार माने जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह अब स्वयं पंजाब भाजपा के नेताओं के साथ बैठक कर उन्हे चुनावी जीत का गुरु मंत्र देने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार शाम को पंजाब भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक कर सकते हैं। अमित शाह के साथ मुलाकात के दौरान भाजपा के पंजाब प्रदेश के नेता, पंजाब से जुड़े राष्ट्रीय नेता और पंजाब भाजपा की जिम्मेदारी संभाल रहे केंद्रीय नेता, गृह मंत्री अमित शाह को पंजाब के सियासी हालात , बीएसएफ के कार्य क्षेत्र को बढ़ाने पर मचे सियासी बवाल और किसान आंदोलन समेत उन तमाम मुद्दों के बारे में जानकारी देंगे, जिनका असर राज्य में अगले साल होने जा रहे विधान सभा चुनाव पर पड़ सकता है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पंजाब भाजपा नेताओं के साथ बैठक के दौरान उन्हे चुनावी रणनीति के गुर बताने के साथ-साथ यह भी समझाएंगे कि राज्य से जुड़े तमाम मुद्दों पर किस तरह से विरोधी दलों को घेरा जाए और राज्य के मतदाताओं तक पार्टी के पक्ष को पहुंचाया जाए। केंद्र सरकार की उपलब्धियों को पंजाब की जनता के सामने कैसे रखा जाए। इसे लेकर भी शाह नेताओं को टिप्स दे सकते हैं। पंजाब भाजपा नेताओं का यह प्रतिनिधिमंडल गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान गुरू नानक देव जी महाराज के प्रकाश पर्व 19 नवंबर से पहले करतारपुर साहिब कॉरिडोर को फिर से खोलने का आग्रह भी करेगी।

आपको बता दें कि रविवार को इन नेताओं ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर करतारपुर साहिब कॉरिडोर को फिर से खोलने का आग्रह किया था। पंजाब भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को देर शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी बैठक कर राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   15 Nov 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story