उपेंद्र कुशवाहा ने इफ्तार पार्टियों से दूर रहने का फैसला किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पटना उपेंद्र कुशवाहा ने इफ्तार पार्टियों से दूर रहने का फैसला किया

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में जहां इफ्तार की राजनीति जारी है, वहीं उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनता दल (रालोजद) ने इस साल इस तरह का आयोजन नहीं करने का फैसला किया है। कुशवाहा ने पटना में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा, इफ्तार पार्टी के लिए जाना सासाराम और बिहारशरीफ में रामनवमी के जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा के कारण हुए घावों पर नमक छिड़कने जैसा है।

रमजान का पवित्र महीना इस समय चल रहा है और लोग इफ्तार पार्टियों का आयोजन कर रहे हैं। कुछ प्रमुख लोगों ने मुझे इफ्तार पार्टियों के लिए आमंत्रित किया। मेरी पार्टी के कई सदस्यों ने भी सुझाव दिया कि मैं एक इफ्तार पार्टी का आयोजन करता हूं। सासाराम और बिहारशरीफ में मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि हमें कार्यक्रम आयोजित करने के बजाय रोजदारों (रमजान के महीने में रोजा रखने वाले मुस्लिम लोग) के लिए इसे सुविधाजनक बनाना होगा। वर्तमान में घावों को भरने के लिए मरहम की आवश्यकता है।

इससे पहले बीजेपी ने रामनवमी हिंसा के बाद नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी से खुद को दूर कर लिया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी, एलजेपीआर, आरएलजेडी सहित सभी राजनीतिक दलों को आमंत्रित किया था, लेकिन इन तीनों राजनीतिक दलों के नेता दूर रहे।

रविवार को राजद राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहा है। राजद ने भाजपा नेताओं, उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान को भी आमंत्रित किया। राजद की इफ्तार पार्टी में बीजेपी और उपेंद्र कुशवाहा ने नहीं जाने का फैसला किया। चिराग पासवान के लालू परिवार से करीबी पारिवारिक संबंध होने के कारण वह राबड़ी देवी आवास पर इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 April 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story