वेंकैया नायडू ने राज्यसभा के अधिकारियों से की मुलाकात, प्यार और समर्थन के लिए दिया धन्यवाद

Venkaiah Naidu met Rajya Sabha officials, thanked them for their love and support
वेंकैया नायडू ने राज्यसभा के अधिकारियों से की मुलाकात, प्यार और समर्थन के लिए दिया धन्यवाद
नई दिल्ली वेंकैया नायडू ने राज्यसभा के अधिकारियों से की मुलाकात, प्यार और समर्थन के लिए दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने बुधवार को संसद भवन में राज्यसभा सचिवालय के अधिकारियों से मुलाकात की और पिछले पांच वर्षों में उनके प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उनके समर्पण और कर्तव्य की भावना की सराहना करते हुए, नायडू ने उनके उज्‍जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा, आप हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे। वहीं, वरिष्ठ अधिकारियों ने नायडू के साथ अपने दिनों को याद किया और वर्षों तक उनके मार्गदर्शन और नेतृत्व के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

नायडू ने निवर्तमान अध्यक्ष के सुखी और स्वस्थ जीवन की कामना की। उच्च सदन के अधिकारियों से मिलने से पहले, उपराष्ट्रपति ने संसद भवन के लॉन में सीता अशोक का एक पौधा भी लगाया और प्राकृतिक पर्यावरण के संरक्षण की आवश्यकता पर बल दिया। नायडू ने कहा कि भारतीय परंपरा में एक पेड़ को कई बेटों के बराबर माना जाता है। उन्होंने पूरे देश में वृक्षारोपण को बढ़ावा देने का आह्वान किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Aug 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story