केरल खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष को मिली बुलेट प्रूफ कार, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

Vice President of Kerala Khadi Board gets bullet proof car, criticism on social media
केरल खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष को मिली बुलेट प्रूफ कार, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
केरल केरल खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष को मिली बुलेट प्रूफ कार, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल में सोमवार को खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पी. जयराजन को राज्य सरकारी विभाग द्वारा एक नई बुलेट प्रूफ इनोवा कार दी गई। इससे पहले, राज्य के दो अन्य मंत्रियों को भी बुलेट प्रूफ कार दी जा चुकी है।

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई आलोचनाएं हो रही है। आलोचकों का कहना है कि गांधी जी ने खादी का प्रचार किया और गोली खाई, लेकिन कन्नूर के एक अनुभवी सीपीआई-एम नेता जयराजन को खादी को बढ़ावा देने के लिए घूमने के लिए बुलेट प्रूफ कार की जरूरत है।

विवाद बढ़ने पर, फेसबुक के माध्यम से जयराजन ने कहा कि वर्तमान में वह जिस वाहन का उपयोग करते हैं, वह एक दशक पुराना है। उसे बार-बार मरम्मत कराने की जरूरत पड़ती है, जिसके कारण वह अक्सर समय पर विभिन्न स्थानों पर नहीं पहुंच पाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कुछ समय पहले, जब आरएसएस के कार्यकर्ता तलवारें लेकर उनके घर में घुसे थे, तो उनके पास एकमात्र बचाव बेंत की कुर्सी थी। पूर्व विधायक जयराजन ने कहा, जो मुझे जानते हैं वे समझेंगे।

कई लोग अभी भी इस बात को समझ नहीं पाए कि पार्टी में उनकी वरिष्ठता को देखते हुए उन्हें खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष का पद क्यों दिया गया।

इस पद पर उनके पूर्ववर्ती टर्नकोट राजनेता शोभना जॉर्ज थे, जिन्होंने 2016 के विधानसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी छोड़ दी और सीपीआई-एम में शामिल हो गईं। जयराजन द्वारा बुलेट प्रूफ कार की मांग समाचार चैनलों और यहां तक कि स्थानीय चाय की दुकानों में भी चर्चा का विषय बन गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story