भोपाल में सड़क पर उतरे युवक कांग्रेसियों पर पानी की बौछार

Water cannon on youth Congressmen who landed on the road in Bhopal
भोपाल में सड़क पर उतरे युवक कांग्रेसियों पर पानी की बौछार
मध्य प्रदेश भोपाल में सड़क पर उतरे युवक कांग्रेसियों पर पानी की बौछार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और आदिवासी अत्याचारों को लेकर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री आवास की तरफ बढ़ते प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का उपयोग करना पड़ा, साथ ही कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया। युवा कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर गुरुवार को राजधानी में प्रदर्शन का ऐलान किया था और इस प्रदर्शन को नाम दिया गया युवा शंखनाद।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव सुरेश पचौरी के अलावा वरिष्ठ नेता अजय सिंह, सज्जन वर्मा व कमलेश्वर पटेल की मौजूदगी में युवक कांग्रेसी जमा हुए। उसके बाद युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ कूच किया। प्रदर्शनकारियों को रेडक्रॉस हॉस्पिटल के सामने पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक दिया। जब युवक कांग्रेस कार्यकर्ता पीछे नहीं हटे तो उन पर पुलिस ने पानी की बौछारें चलाई। युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के अलावा वरिष्ठ नेताओं में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल सड़क पर कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करते रहे। इस दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story