आखिरी सांस तक रहेंगे सपा में : शिवपाल

Will remain in SP till last breath: Shivpal
आखिरी सांस तक रहेंगे सपा में : शिवपाल
 लखनऊ आखिरी सांस तक रहेंगे सपा में : शिवपाल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा है कि वह अपनी आखिरी सांस तक सपा में बने रहेंगे- चाहे उन्हें पार्टी में कोई पद मिले या न मिले। शिवपाल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सौंपी गई छोटी या बड़ी कोई भी जिम्मेदारी वह निभाएंगे। कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल को नेता प्रतिपक्ष बनाया जा सकता है या पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है, लेकिन सपा नेतृत्व ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है।

शिवपाल ने कहा, विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में अखिलेश अच्छा काम कर रहे हैं। सपा नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी संघर्ष करती रहेगी। भाजपा सरकार अन्याय कर रही है। क्या झूठे मुकदमे दर्ज करना और किसी के घर को बुलडोजर से तोड़ना न्याय है? भाजपा सरकार झूठे मामलों में निर्दोष लोगों को जेल भेज रही है। उन्होंने आगे कहा, समाजवादी पार्टी अन्याय का सामना कर रहे लोगों के लिए लड़ाई जारी रखेगी। हमारी सरकार बनने पर झूठे मुकदमे वापस लिए जाएंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story