योगी सरकार के मंत्री गिरीश बोले, आतंक फैलाने वालों का बचाव सपा का इतिहास

Yogi government minister Girish said, the history of SP to protect those who spread terror
योगी सरकार के मंत्री गिरीश बोले, आतंक फैलाने वालों का बचाव सपा का इतिहास
लखनऊ योगी सरकार के मंत्री गिरीश बोले, आतंक फैलाने वालों का बचाव सपा का इतिहास
हाईलाइट
  • 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरी

नई दिल्ली, लखनऊ। यूपी के योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंक फैलाने वालों की सपा बहुत पहले से पैरोकार रही है। इसका इतिहास भी है। कहा कि जिस वलीउल्लाह को आतंकी घटना अंजाम देने के लिए फांसी की सुनाई गयी है, उसे बचाने के लिए सपा ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। इसमें वैसे भी कोई शक नहीं था कि सपा मफिया, गुंडों और आतंकियों की समर्थक पार्टी रही है। खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने बुधवार को एक बयान में कहा कि सपा का इतिहास रहा है कि वह गुंडे, माफिया और आतंक फैलाने वालों का समर्थन और बचाव करती रही है। उन्होंने कहा कि वलीउल्लाह को वर्ष 2006 में वाराणसी में हुए बम धमाकों में गाजियाबाद जिला अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। यह भी एक तथ्य है कि वलीउल्लाह को सपा बचाने का प्रयास कर रही थी।

उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सपा की प्रदेश में सरकार थी तो माफिया ही प्रदेश के थाने चलाते थे। आम आदमी की थाने में घुसने तक की हिम्मत नहीं थी, सुनवाई की बात तो बहुत दूर की है। जब 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरी। आज गुंडे माफिया और आतंकी या तो जेल में हैं या बेल पर। उन्होंने कहा कि आज कि गुंडे और माफिया की हिम्मत नहीं है कि वह प्रदेश में आतंक और अराजकता फैला सकें। उन्होंने कहा कि आतंकियों का समर्थन करने वाली पार्टी को क्या नाम दिया जा सकता है, यह जनता अच्छी तरह जानती है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story