राजनीति: निशिकांत दुबे ने कांग्रेस सांसद परनीत कौर के प्रति जताई कृतज्ञता

निशिकांत दुबे ने कांग्रेस सांसद परनीत कौर के प्रति जताई कृतज्ञता
निशिकांत दुबे ने कांग्रेस सांसद परनीत कौर के प्रति जताई कृतज्ञता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत करने वाले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एथिक्स कमेटी की बैठक में साथ देने के लिए कांग्रेस सांसद परनीत कौर के प्रति कृतज्ञता जताते हुए कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस की सांसद परनीत कौर ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कोई समझौता नहीं किया है और भारत पंजाब के जांबाजों का कृतज्ञ था, है और रहेगा।

एथिक्स कमेटी की बैठक में महुआ मोइत्रा के खिलाफ रिपोर्ट एडॉप्ट होने के बाद कांग्रेस सांसद का आभार जताते हुए निशिकांत दुबे ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "पंजाब हमेशा भारत की अस्मिता व राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खड़ा रहा है, आज फिर से कैप्टन अमरिंदर सिंह व कांग्रेस पार्टी की सांसद परनीत कौर ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कोई समझौता नहीं किया। भारत पंजाब के जांबाजों का कृतज्ञ था, है और रहेगा।"

आपको बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी एवं कांग्रेस सांसद परनीत कौर सहित 6 सांसदों ने गुरुवार को एथिक्स कमेटी की बैठक में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता रद्द करने की सिफारिश करने वाली रिपोर्ट को समर्थन देकर स्वीकार कर लिया।

कांग्रेस सांसद परनीत कौर के अलावा बैठक में मौजूद भाजपा सांसद विनोद सोनकर (चेयरमैन), अपराजिता सारंगी, सुमेधानंद सरस्वती और राजदीप रॉय ने भी रिपोर्ट का समर्थन किया। शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के हेमंत गोडसे ने भी प्रस्ताव के पक्ष में वोट किया। वहीं, चार सांसदों-कांग्रेस के वैथिलिंगम वे, बसपा के दानिश अली, सीपीएम के पी आर नटराजन और जेडीयू के सांसद गिरधारी यादव ने रिपोर्ट का विरोध किया। बताया जा रहा है कि चारों सांसदों ने अपना डिसेंट नोट (असहमति का नोट ) भी सबमिट किया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story