राज्य सभा से अनुपस्थित रहने वाले भाजपा सांसदों को पीयूष गोयल की हिदायत

राज्य सभा से अनुपस्थित रहने वाले भाजपा सांसदों को पीयूष गोयल की हिदायत
  • अनुपस्थित रहने वाले लगभग 23 पार्टी सांसदों को दी हिदायत
  • सरकार को दिल्ली सरकार के अधिकारों से जुड़े कई अहम बिलों को राज्य सभा से पास करवाना है
  • विपक्षी दलों के तीखे तेवरों के बीच सरकार हमेशा पूरी ताकत के साथ राज्य सभा में मौजूद रहना चाहती है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राज्य सभा में अलग-अलग मौकों पर अनुपस्थित रहने वाले लगभग 23 पार्टी सांसदों की क्लास लेते हुए केंद्रीय मंत्री और सदन के नेता पीयूष गोयल ने उन्हें सदन की कार्यवाही के दौरान मौजूद रहने की हिदायत दी है।

सूत्रों के मुताबिक, पीयूष गोयल ने संसद भवन स्थित अपने कार्यलय में इन सांसदों को बुलाकर यह कड़ी हिदायत दी कि सदन से गैरहाजिर रहने के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा।

सूत्रों की माने तो पीयूष गोयल ने राज्य सभा की कार्यवाही के दौरान हमेशा सदन में मौजूद रहने की हिदायत देते हुए पार्टी के इन सांसदों को यहां तक कह दिया कि वह लंच टाइम में ही खाना खाने जाएं।

आपको बता दें कि सत्र के दौरान सरकार को दिल्ली सरकार के अधिकारों से जुड़े कई अहम बिलों को राज्य सभा से पास करवाना है जहां सरकार के पास बहुमत नहीं है। विपक्षी दलों के तीखे तेवरों के बीच सरकार हमेशा पूरी ताकत के साथ राज्य सभा में मौजूद रहना चाहती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 July 2023 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story