प्रशांत किशोर का दावा, तय समय से पहले हो सकते हैं लोकसभा चुनाव, नीतीश फिर मारेंगे पलटी

प्रशांत किशोर का दावा, तय समय से पहले हो सकते हैं लोकसभा चुनाव, नीतीश फिर मारेंगे पलटी
Prashant Kishor.
डिजिटल डेस्क, पटना। चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज अभियान के जरिए बिहार की राजनीति में अपनी पहचान बनाने में जुटे प्रशांत किशोर ने शनिवार को फिर से बड़ा दावा किया। प्रशांत किशोर के मुताबिक तय समय से पहले लोकसभा चुनाव होंगे। नीतीश कुमार फिर से पलटी मारेंगे। प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी बहुत समझ है तो सभी जानते हैं कि देश का कानून लोकसभा और राज्यसभा में पास होता है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कोई नहीं पूछ रहा है कि राज्यसभा में आज उपसभापति कौन हैं? आज राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के हैं। अगर नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़ दिया है तो इस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं? उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में बिहार के लोगों ने नीतीश कुमार को वोट किया था, उसके बाद 2017 में वे लोगों को ठग कर भाग गए।

उन्होंने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि बिहार के लोग फिर नीतीश कुमार को वोट कीजिएगा, फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए। जब सीएए और एनआरसी का मामला सामने आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो पश्चिम बंगाल में न लालू यादव गए, न तेजस्वी यादव गए थे और न ही नीतीश कुमार गए थे। प्रशांत किशोर ने ये भी कहा कि आज भाजपा पश्चिम बंगाल में जीत गई होती तो लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2023 2:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story