लोकसभा चुनाव 2024: रॉबर्ड वाड्रा को टिकट मिलने के संकेत पर स्मृति ईरानी ने कर दिया 'हल्ला बोल', अमेठी में कहा- जीजा जी आएंगे...

रॉबर्ड वाड्रा को टिकट मिलने के संकेत पर स्मृति ईरानी ने कर दिया हल्ला बोल, अमेठी में कहा- जीजा जी आएंगे...
  • स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर साधा निशाना
  • बीजेपी नेता ने कहा- जीजा जी की नजर पक्की है
  • अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार हो सकते हैं रोबर्ट वाड्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी की फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों यूपी के अमेठी लोकसभा सीट पर जमकर प्रचार-प्रसार कर रही है। इस दौरान बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने बुधवार को गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "जीजा जी आएंगे। तिवारी जी कह रहे हैं कि घर के कागज छिपा लेना, क्योंकि जीजा जी की नजर पक्की है।'' माना जा रहा है कि अमेठी से कांग्रेस की ओर से रॉबर्ट वाड्रा उम्मीदवार हो सकते हैं। अमेठी संसदीय क्षेत्र में रॉबर्ट वाड्रा के कई पोस्टर सामने आए हैं। जिसमें लिखा है कि 'अबकी बार रॉबर्ट वाड्रा'। हालांकि, अभी तक ये पुष्टि नहीं हो पाई है कि अमेठी में ये पोस्टर किसने लगाए हैं? ऐसे में स्मृति ईरानी का निशाना इसी को लेकर था।

गौरतलब है कि बुधवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ''तिवारी जी कह रहे हैं कि घर के कागज छिपा लेना, क्योंकि जीजा जी की नजर पक्की है। चाहे जीजा हो या साला, हर कोई यहां मोदी का मतवाला है। आज यहां ट्रॉमा सेंटर बना है तो ये मोदी के कारण ही हुआ है। जब से मोदी की सरकार में दिल्ली बनी, तब से अमेठी में हमने 1 लाख से ज्यादा घर बनवाए हैं। जो काम हमने पांच साल में किए, जिसमें 2 साल कोरोना में निकल गए तो तीन साल में जो काम हुआ वो पिछले 15 साल में नहीं हुआ।''

गांधी परिवार पर निशाना

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि अगर सोनिया गांधी, राहुल, प्रियंका चाहते तो क्या गरीबों के घर में नल से जल, मकान आदि नहीं दिला सकते थे। कांग्रेस पार्टी ने घोषित किया है कि वे एक-एक व्यक्ति की कमाई का हिसाब करेंगे, फिर सबकी संपत्ति ले लेंगे और जिसको चाहे उसे बांटेंगे, हम सब जानते हैं कि कांग्रेस वालों ने जब एक बार संपत्ति ले ली तो सिर्फ अपनी जेब भरी है गरीब का पैसा कभी नहीं पहुंचाया।

अमेठी में 20 मई को लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी ने इस सीट से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टिकट दिया है। अब तक इस सीट पर कांग्रेस ने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, माना जा रहा है कि इस सीट से रॉबर्ट वाड्रा को टिकट मिल सकता है। इसकी चर्चा भी जोरों पर है।

Created On :   24 April 2024 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story