हॉलैंड की विश्व कप फुटबॉल टीम में 17 वर्षीय कैप्टेन शामिल

हॉलैंड की विश्व कप फुटबॉल टीम में 17 वर्षीय कैप्टेन शामिल

डिजिटल डेस्क, हेग। नीदरलैंड के मुख्य कोच एंड्रीज जोंकर ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2023 फीफा महिला विश्व कप के लिए 23 खिलाड़ियों की अपनी टीम में एफसी ट्वेंटे की 17 वर्षीय विके कैप्टेन को शामिल किया है।

मिडफील्डर कैप्टेन का एफसी ट्वेंटे के साथ डच इरेडिविसी में एक मजबूत सीज़न रहा है और उन्होंने इस साल अप्रैल में पोलैंड के खिलाफ नीदरलैंड के लिए पदार्पण किया था। वह डच फुटबॉल इतिहास में अब तक की सबसे कम उम्र की विश्व कप टीम की सदस्य हैं।

शनीस वैन डी सैंडेन, फेना कालमा और गोलकीपर बारबरा लोर्शेड प्रारंभिक टीम से बाहर होने वाली अंतिम तीन खिलाड़ी थीं। 2017 में वैन डी सैंडेन डच यूरोपीय चैम्पियनशिप विजेता टीम के स्तंभों में से एक थीं और कालमा इस सीज़न में एफसी ट्वेंटे के लिए इरेडिविसी की शीर्ष स्कोरर थीं, जिससे उन्हें वीएफएल वोल्फ्सबर्ग में स्थानांतरण मिला था।

नीदरलैंड, जो 2019 विश्व कप में दूसरे स्थान पर रहा, अपना पहला 2023 विश्व कप मैच 23 जुलाई को न्यूजीलैंड के डुनेडिन में पुर्तगाल के खिलाफ खेलेगा। ग्रुप ई में अन्य प्रतिद्वंद्वी मौजूदा चैंपियन संयुक्त राज्य अमेरिका और वियतनाम हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 July 2023 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story