ब्रेट ली ने एशेज ओपनर खेलने के लिए बोलैंड का समर्थन किया

ब्रेट ली ने एशेज ओपनर खेलने के लिए बोलैंड का समर्थन किया
'Can't overlook': Brett Lee throws support behind Boland to play Ashes opener
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने इंग्लैंड के खिलाफ 16 जून से एजबेस्टन में शुरू होने वाले पहले एशेज टेस्ट में स्कॉट बोलैंड के शामिल होने का समर्थन किया है।

बोलैंड को डब्ल्यूटीसी फाइनल प्लेइंग इलेवन में माइकल नेसर के ऊपर जोश हेजलवुड के चोट के कारण अनुपलब्ध होने की वजह से चुना गया था, बोलैंड ने मार्की क्लैश के पांचवें दिन भारत को 234 रन पर आउट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की एक ओवर में दोहरी सफलता शामिल थी जिसने ऑस्ट्रेलिया की 209 रन की जीत का आधार तैयार किया था।

जबकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी लाइनअप मजबूती से स्थापित है, गेंदबाजी आक्रमण की संरचना को लेकर अभी भी अनिश्चितता है। यह निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया के लिए एक चयन सिरदर्द होगा जब वे हेजलवुड के साथ पहले एशेज टेस्ट के लिए अपने गेंदबाजी आक्रमण को चुनेंगे जो अब फिट है और चयन के लिए उपलब्ध है।

ली ने नाइन टुडे से कहा, यह एक पहेली है, है ना? मैं हेजलवुड का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और मिचेल स्टार्क भी। टीम ने इतना अच्छा किया है कि उन्होंने खुद को उस स्थिति में डाल दिया है जहां आपको एक व्यक्ति को बाहर करना है। जो किसी भी गेंदबाज के लिए दिल दुखाने वाला है। मुझे लगता है कि आप स्कॉट बोलैंड पर जाते हैं। तो आप उन परिस्थितियों में स्कॉट बोलैंड को नजरअंदाज नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, हेजलवुड चोटिल हो गए थे। जिस तरह से स्कॉट बोलैंड ने ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजी की है, लेकिन इन (इंग्लैंड) परिस्थितियों में भी, वह शुरूआत करने के लिए उपयुक्त है, इसलिए मैं स्कॉट बोलैंड के साथ जाऊंगा।

विशेष रूप से, ऑस्ट्रेलिया 2001 के बाद से विदेशी धरती पर एशेज श्रृंखला जीत हासिल करने में सक्षम नहीं रहा है, जब ली एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा थे जिसमें ग्लेन मैक्ग्र, जेसन गिलेस्पी और शेन वार्न शामिल थे।

ली का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया आगामी एशेज श्रृंखला में विजयी हो सकता है, लेकिन उन्होंने पहले मैच की गंभीरता पर जोर देते हुए कहा कि पहला मैच महत्वपूर्ण होगा।

एजबस्टन मेरे लिए महत्वपूर्ण है। पोम्स पर भी बहुत दबाव है, क्योंकि जब आप इस पूरे बाजबॉल के बारे में सोचते हैं जो वे खेल रहे हैं, अगर वे पहला टेस्ट हार जाते हैं तो इंग्लिश प्रेस इंग्लैंड के लिए काफी मुश्किल साबित होगा। ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरूआत करनी होगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2023 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story