तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारी, पत्नी संजना गणेशन ने दिया बेटे को जन्म

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारी, पत्नी संजना गणेशन ने दिया बेटे को जन्म
  • सोमवार सुबह पिता बने जसप्रीत बुमराह
  • पत्नी संजना गणेशन ने दिया बेटे को जन्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। सोमवार सुबह बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया। अपनी फैमिली में आए इस नन्हे मेहमान की जानकारी बुमराह ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। बुमराह ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है।

जसप्रीत बुमराह ने शेयर की पोस्ट

जसप्रीत बुमराह ने अपने सोशल मीडिया से एक पोस्ट शेयर कर लेिखा, "हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने लिटिल बॉय अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं।"

ढाई साल पहले हुई थी दोनों की शादी

गौरतलब है कि, भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ने कोविड-19 महामारी के दौरान गोवा में कुछ गिने-चुने लोगों की मौजूदगी में 15 मार्च 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। अब करीब ढाई साल बाद दोनों के नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है।

बीच एशिया कप से वापस लौटे बुमराह

एशिया कप 2023 खेलने के लिए भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर गए जसप्रीत बुमराह रविवार को मुंबई वापस लौट आए थे। इसकी वजह से आज नेपाल के खिलाफ होने वाले मुकाबले में बुमराह नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, टूर्नामेंट के अगले राउंड के लिए बुमराह भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Created On :   4 Sep 2023 5:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story