आयरलैंड दौरे से पहले घातक अंदाज में दिखे जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आयरलैंड दौरे से पहले घातक अंदाज में दिखे जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • लगभग एक साल से इंजरी से जूझ रहे थे बुमराह
  • आयरलैंड दौरे से वापसी करने वाले हैं जसप्रीत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में अब दो महीने से भी कम का समय शेष बचा है। इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का फिट होकर मैदान पर वापसी करना है। इसी महीने के अंत में होने वाले आयरलैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह लगभग एक साल बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले हैं। इससे पहले नेशनल क्रिकेट एकेडमी में तैयारी करते हुए बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह अपने पुराने अंदाज में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बुमराह का रन-अप यह बताने के लिए काफी दिखाई दे रहा है कि वो अब पूरी तरह से अपनी चोट से उबर चुके हैं और मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। बुमराह को अपने पुराने घातक अंदाज में गेंदबाजी करता देख उनके और भारतीय क्रिकेट के फैंस को बड़ी राहत मिली है।

आयरलैंड के खिलाफ करेंगे कप्तानी

गौरतलब है कि, आयरलैंड के खिलाफ इसी महीने 18 तारीख से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में जसप्रीत बुमराह टीम की कमान संभालने वाले हैं। इन तीन मैचों में एशिया कप से पहले बुमराह अपने आप को इंटरनेशन क्रिकेट के लिए तैयार करना चाहेगी। इसके लिए बुमराह एनसीए में जमकर पसीना बहा रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैच 18, 20 और 23 अगस्त को खेले जाएंगे।

लगभग एक साल से चोटिल थे बुमराह

जसप्रीत बुमराह बीते लगभग एक साल से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। पिछले साल अगस्त महीने में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद बुमराह को आराम दिया गया था। इस दौरान उन्हें चोट लग गई और बुमराह एशिया कप से बाहर हो गए। इसके बाद बुमराह ने सितंबर महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में वापसी की लेकिन दो मुकाबले खेलने के बाद उन्हें बैक इंजरी हो गई।

इसकी वजह से बुमराह ऑस्ट्रेलिया में हुए टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए थे। जिसके बाद इस साल की शुरुआत से ही उनके कमबैक की रिपोर्ट्स आती रही हैं। इस दौरान कई बार उन्हें भारतीय टीम में शामिल भी किया गया, लेकिन वर्ल्ड कप को देखते हुए बीसीसीआई और भारतीय टीम ने उन्हें लेकर कोई रिस्क नहीं लिया।

Created On :   12 Aug 2023 1:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story