अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 में नॉकआउट की रेस तेज, यू मुंबा टीटी का सामना दबंग दिल्ली टीटीसी से

अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 में नॉकआउट की रेस तेज, यू मुंबा टीटी का सामना दबंग दिल्ली टीटीसी से
  • यू मुंबा टीटी अपना पिछला मुकाबला गोवा चैलेंजर्स के खिलाफ हार गई थी
  • लीग के सीजन 4 के अंतिम चार में जगह बनाने की रेस में बने रहेंगे

डिजिटल डेस्क, पुणे। अल्टीमेट टेबल टेनिस के चौथे सीजन के सेमीफाइनल की रेस तेज हो गई है और इसकी शुरुआत सोमवार को महालुंगे-बालेवाड़ी स्थित शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में यू मुंबा टीटी और दबंग दिल्ली टीटीसी टीमों के बीच होने वाली भिड़ंत से होगी। दोनों फ्रेंचाइजी इस मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगी क्योंकि इससे वे लीग के सीजन 4 के अंतिम चार में जगह बनाने की रेस में बने रहेंगे।

यू मुंबा टीटी अपना पिछला मुकाबला गोवा चैलेंजर्स के खिलाफ हार गई थी और अब वह हर हाल में वापसी करना चाहेगी। इस टीम में विश्व नंबर 18 कादरी अरुणा, लिली झांग और युवा मानव ठक्कर तथा दीया चितले जैसे कुछ शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी हैं।

मैच से पहले दीया चितले ने कहा, "इस लीग में जीत हासिल करने के लिए हर टाई महत्वपूर्ण है और आपको हर टाई को वैसे ही लेना होगा जैसे वह आपके सामने आता है। हम हमेशा हर टाई में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित होते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगामी टाई में अच्छा खेलना जारी रखेंगे। दबंग दिल्ली टीटीसी वास्तव में एक अच्छी फ्रेंचाइजी है लेकिन हमारे पास एक शानदार टीम भी है जो हमें अगले टाई में जीत हासिल करने की उम्मीद देती है।"

दूसरी ओर, दबंग दिल्ली टीटीसी भी अपना आखिरी मुकाबला हार गई थी और लीग के नॉकआउट चरण में जगह बनाने के लिए उसे भी हर हाल में जीत की जरूरत होगी। वह सत्यन गणशेखरन, श्रीजा अकुला और बारबोरा बालाजोवा जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा करेगी।

सत्यन ने इस अहम मैच से पहले कहा, "हम पिछला मुकाबला हार गए थे लेकिन उससे पहले की जीत ने सभी को हमारी क्वालिटी दिखा दी थी। अब हम अगले मुकाबले में अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे और उम्मीद है कि एक और जीत दर्ज करेंगे।"

टीमें-

यू मुंबा टीटी

कोच: अंशुल गर्ग, फ्रांसिस्को सैंटोस

खिलाड़ी: मानव ठक्कर, लिली झांग, अरुणा कादरी, दीया चितले, मौमा दास और सुधांशु ग्रोवर

दबंग दिल्ली टीटीसी

कोच: स्लोबोदान ग्रूजिक, ए. मुरलीधर राव

खिलाड़ी: सत्यन गणशेखरन, श्रीजा अकुला, बारबोरा बालाजोवा, अयहिका मुखर्जी, अनिर्बान घोष और जॉन परसन

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 3:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story