ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न्यूजीलैंड ए टीम का ऐलान, एजाज-टिम का नाम शामिल

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न्यूजीलैंड ए टीम का ऐलान, एजाज-टिम का नाम शामिल
  • 24 अगस्त को रवाना होगी न्यूजीलैंड की टीम
  • दौरे पर खेले जाएंगे कुल सात मुकाबले

डिजिटस डेस्क, क्राइस्टचर्च (न्यूजीलैंड)। न्यूजीलैंड के क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए सात अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों और दो नए चेहरों सहित न्यूजीलैंड की ए टीम का चयन किया गया है। यह दौरा 31 अगस्त से शुरू होगा, जिसमें दो प्रथम श्रेणी चार दिवसीय मैच और तीन वनडे शामिल हैं। ब्रिस्बेन के एलन बॉर्डर फील्ड में शुरू होने वाले पहले चार दिवसीय मैच से पहले टीम 24 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।

टिम सीफर्ट, टॉम ब्रूस, जैकब डफी, स्कॉट कुगलेइजन और एजाज पटेल के साथ आदि अशोक और डीन फॉक्सक्रॉफ्ट, जिन्होंने हाल ही में दुबई में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया, ऑस्ट्रेलिया ए का सामना करने के लिए चुने गए सात अंतरराष्ट्रीय कैप्ड खिलाड़ी हैं।

अशोक और फॉक्सक्रॉफ्ट इंग्लैंड में ब्लैककैप्स वार्म-अप मैचों में शामिल होने के बाद मैके में दूसरे प्रथम श्रेणी मैच के लिए टीम में शामिल होंगे, जबकि सीफर्ट अंतिम दो एक दिवसीय मैचों के लिए टीम में शामिल होंगे। निक केली और जोश क्लार्कसन को पहली बार न्यूजीलैंड ए टीम में कॉल-अप मिला है।

न्यूजीलैंड ए टीम बनाम ऑस्ट्रेलिया ए: मुहम्मद अब्बास, आदि अशोक, टॉम ब्रूस (कप्तान), लियो कार्टर, जोश क्लार्कसन, हेनरी कूपर, जैकब डफी, कैम फ्लेचर, डीन फॉक्सक्रॉफ्ट, मिच हे, स्कॉट कुगलेइजन, विल ओ'रूर्के, एजाज पटेल, माइकल राय, ब्रेट रान्डेल, टिम सीफर्ट, सीन सोलिया

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story