बंगाल अपने नोएडा चरण की शुरुआत गुजरात के खिलाफ करेगा

बंगाल अपने नोएडा चरण की शुरुआत गुजरात के खिलाफ करेगा
नोएडा, 30 दिसंबर (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 में बंगाल वॉरियर्स शनिवार को गुजरात जायंट्स के खिलाफ नोएडा इंडोर स्टेडियम में मुकाबला खेलेगी।

नोएडा, 30 दिसंबर (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 में बंगाल वॉरियर्स शनिवार को गुजरात जायंट्स के खिलाफ नोएडा इंडोर स्टेडियम में मुकाबला खेलेगी।

टीम उस चुनौती के लिए तैयार है जो गुजरात जायंट्स के दिग्गजों के द्वारा दी जाएगी। कप्तान मनिंदर सिंह को यकीन है कि आगे की लड़ाई के लिए टीम में 'जोश' बहुत अधिक है।

स्टार रेडर ने कहा, "टीम में जोश बहुत अच्छा है। अभ्यास बहुत अच्छा चल रहा है और हम गुजरात जायंट्स के खिलाफ अगले मैच के लिए तैयार हैं। दोनों टीमें बहुत अच्छी हैं, इसलिए जीतने की जिम्मेदारी दोनों तरफ है। लेकिन जब आप फजल अत्राचली और सोनू जगलान जैसे खिलाड़ियों का सामना करने के लिए टीम कुछ योजनाएं बनाती है।"

मुख्य कोच के.भास्करन ने टीम पर अपना भरोसा व्यक्त किया, जिन्होंने बताया कि टीम इस तरह के उच्च-स्तरीय मुकाबले से पहले अपनी रणनीतियों और योजनाओं पर काम करती है। जब आप गुजरात जैसी टीमों से खेलते हैं, तो हमें खिलाड़ियों के फिटनेस स्तर, चपलता और प्रतिस्पर्धात्मकता को बनाए रखना होता है। हम हर संभावित स्थिति और खिलाड़ी का विश्लेषण करते हैं और उसके अनुसार अपनी योजनाएं तैयार करते हैं।

कोच ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की तैयारी पर कहा, "विपक्षी टीम के प्रत्येक खिलाड़ी की एक अलग प्रोफ़ाइल होती है कि वे मैट पर कैसे कार्य करते हैं। हमें इस तरह से तैयारी करनी होगी कि हमारे सभी बेस कवर हो जाएं, क्योंकि एक गलती ऐसे खेल में गति बदल सकती है।"

दिग्गज कोच ने कैप्री स्पोर्ट्स के नए मालिकों के प्रबंधन की भी सराहना की।

इसके साथ ही, कप्तान मनिंदर ने भी अपने खिलाड़ियों और खुद के कंधों पर किसी भी तरह के दबाव को नजरअंदाज कर दिया, क्योंकि वह कई वर्षों से इस खेल का हिस्सा रहे हैं।

--आईएएनएस

एएमजे/आरआर

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Dec 2023 10:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story