एसएएमपी आर्मी के कोच लांस क्लूजनर बोले, प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए निरंतरता आवश्यक

Abu Dhabi T10: SAMP Army coach Lance Klusener says consistency needed to do well in competition
एसएएमपी आर्मी के कोच लांस क्लूजनर बोले, प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए निरंतरता आवश्यक
अबु धाबी टी10 एसएएमपी आर्मी के कोच लांस क्लूजनर बोले, प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए निरंतरता आवश्यक
हाईलाइट
  • अबु धाबी टी10: एसएएमपी आर्मी के कोच लांस क्लूजनर बोले
  • प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए निरंतरता आवश्यक

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। टी10 की नई फ्रेंचाइजी में से एक मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी के मुख्य कोच लांस क्लूजनर का मानना है कि उनके पास अबु धाबी टी10 के छठे सीजन में अन्य सात टीमों को चुनौती देने की क्षमता है। क्लूजनर का मानना है कि एसएएमपी आर्मी ने जिस टीम को एक साथ रखा है, वह उसी के अनुरूप है जिसकी उन्होंने योजना बनाई थी। क्लूजनर ने कहा, हम उस टीम के बारे में बेहद खुश हैं जिसे हम एक साथ रखने में सक्षम हैं। हम जो कुछ भी ढूंढ रहे थे और जिन खिलाड़ियों की हमें जरूरत थी, हम उन्हें हासिल करने में कामयाब रहे हैं। उम्मीद है कि टूर्ना मेंट के दौरान हम उस स्थिरता को ढूंढ सकते हैं।

उन्होंने कहा, हमें रणनीति में ज्यादा बदलाव नहीं करना पड़ा। हम इस मसौदे में भाग्यशाली थे। हां, वे बदलते हैं और यह अस्थिर हो सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारी खेल शैली को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त विकल्प थे। मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी ने डेविड मिलर को अपने आइकन प्लेयर के रूप में नामित किया है और 26 सितंबर को आधिकारिक मसौदे से पहले एनरिक नॉर्टजे (प्लैटिनम प्लेयर), मोईन अली और शिमरोन हेटमायर के साथ भी करार किया है।

टीम में अंतरराष्ट्रीय सितारों की उपस्थिति के बारे में बोलते हुए क्लूजनर ने समझाया, हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास डेविड, मोईन, नॉर्टजे और हेटमायर जैसे खिलाड़ियों के बीच बहुत अनुभव है। हमें 2 सप्ताह के दौरान केवल प्रदर्शन की स्थिरता खोजने की जरूरत है। मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी टीम में काफी गतिशीलता है और टीम के मालिक रितेश पटेल इससे काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, आधिकारिक ड्राफ्ट में टीम के चयन के बाद, मुझे लगता है कि यह एक अभूतपूर्व टीम है, और हमारे पास सबसे अच्छा संयोजन है जो हमारे पास हो सकता था। मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी अबु धाबी टी10 के छठे सीजन की प्रतीक्षा कर रही है। फ्रेंचाइजी ने आधिकारिक मसौदे में ड्वेन प्रिटोरियस, जॉनसन चार्ल्स, चमिका करुणारत्ने और शेल्डन कॉटरेल को चुना है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story