नोस्कोवा ने कसात्किना को हराया

Adelaide International: Noskova beat Kasatkina
नोस्कोवा ने कसात्किना को हराया
एडिलेड इंटरनेशनल नोस्कोवा ने कसात्किना को हराया
हाईलाइट
  • अगस्त तक दुनिया में नंबर 87 रैंकिंग पर

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। चेक युवा लिंडा नोस्कोवा ने पहली बार शीर्ष-10 टेनिस खिलाड़ी को अपना शिकार बनाया, जब सोमवार को एडिलेड इंटरनेशनल में डारिया कसात्किना को पहले दौर में मात दी।  एडिलेडइंटरनेशनल डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, 18 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने उन्हें 6-3, 6-7 (2), 6-3 से हराया।

हाल ही में अगस्त तक दुनिया में नंबर 87 रैंकिंग पर आने के बाद, नोस्कोवा 2022 में एक ब्रेकआउट बनाने पर आमादा थी, जिसमें उन्होंने रोलां गैरो और फ्लशिंग मीडोज में अपने पहले दो ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई किया और टूर-लेवल सेमीफाइनल में जगह बनाई।

नोस्कोवा ने कहा, यह काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में अच्छा सीजन था। मैंने लगभग 300 रैंकिंग के आसपास शुरू किया और अब में शीर्ष-100 के अंदर आ चुकी हूं। निश्चित रूप से मुझे (शीर्ष) 100 में वापस आने के लिए इसमें थोड़ा सुधार करने की जरूरत है लेकिन उम्मीद है कि मैं इस साल इसे हासिल कर लूंगी।

पिछले साल यूएस ओपन में, नोस्कोवा ने हमवतन लूसी हर्डेका के साथ मिलकर वीनस और सेरेना विलियम्स को हराया था, जो संभवत: 14 बार के ग्रैंड स्लैम युगल चैंपियन का एक साथ आखिरी मैच था।

नोस्कोवा ने अपने 2022 हाइलाइट्स के बारे में कहा, प्राग ओपन मेरे लिए वास्तव में एक सफल टूर्नामेंट था, लेकिन एक टूर्नामेंट के अनुभव के रूप में मैं निश्चित रूप से यूएस ओपन कहूंगी। मैंने क्वालीफाई किया, पहला मैच खेला, जो अच्छा भी था, और फिर डबल्स खेला।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story