AFC asian cup: कतर ने उत्तर कोरिया को हराकर अंतिम-16 में बनाई जगह 

AFC asian cup: qatar defeat North korea and reached on the next round
AFC asian cup: कतर ने उत्तर कोरिया को हराकर अंतिम-16 में बनाई जगह 
AFC asian cup: कतर ने उत्तर कोरिया को हराकर अंतिम-16 में बनाई जगह 
हाईलाइट
  • कतर की इस जीत में अल्मोएज अली ने अहम भूमिका निभाई
  • उन्होंने चार गोल दागे
  • कतर ने कोरिया को 6-0 से एकतरफा हराया

डिजिटल डेस्क, अल आइन। AFC एशियन कप में रविवार को अपने ग्रुप के दूसरे मैच में कतर ने कोरिया को हराकर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया है। मुकाबले में कतर ने कोरिया को 6-0 से एकतरफा हारकर अंतिम-16 में जगह बना ली है। कतर की इस जीत में अल्मोएज अली ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कतर के लिए चार गोल दागे। कतर के फारवर्ड खिलाड़ी और स्पेनिश क्लब विल्लारियल से खेलने वाले अक्रम अफीफा ने मैच में चार असिस्ट दिए। इस जीत के बाद कतर 6 अंकों के साथ ग्रुप अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया है। 

मुकाबले में कतर ने शानदार प्रदर्शन किया। कतर ने लगातार कोरिया पर दबाव बनाए रखा। कतर के लिए पहला गोल अली ने पहले हाफ के 9वें मिनट में किया और स्कोर 1-0 कर दिया। इस गोल के 2 मिनट बाद ही अली ने एक और गोल दागकर अपनी टीम का स्कोर 2-0 कर दिया। दो गोल के बाद भी कतर ने कोरिया पर लगातार आक्रमण किए। पहले हाफ के खत्म होने से 2 मिनट पहले कतर के लिए बुआलेम खोउखी ने गोल दागा और स्कोर 3-0 कर दिया। 

दूसरे हाफ में भी कतर ने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा। मैच के 55वें मिनट अली ने एक और गोल दागकर अपनी हैट्रिक पूरी की और स्कोर 4-0 पहुंचा दिया। इसके बाद भी कतर ने कोई कसर नहीं छोड़ी। मैच के 60वें मिनट में अली ने अपना चौथा गोल दागा और स्कोर 5-0 कर दिया। इसके बाद मैच के 68वें मिनट में कतर के लिए एक और गोल अब्देलकरीम हसन ने किया और स्कोर 6-0 कर दिया। मैच में कोरिया एक भी गोल नहीं कर पाई और कतर ने मैच 6-0 से जीत लिया।

Created On :   14 Jan 2019 4:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story