ऑस्ट्रेलिया में पहले प्रैक्टिस सेशन में सूर्यकुमार ने भरी हुंकार, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

After the first practice session in Australia, Suryakumar chuckled, BCCI shared the video
ऑस्ट्रेलिया में पहले प्रैक्टिस सेशन में सूर्यकुमार ने भरी हुंकार, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में पहले प्रैक्टिस सेशन में सूर्यकुमार ने भरी हुंकार, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
हाईलाइट
  • सूर्या ने इस साल भारत के लिए 23 टी-20 मुकाबलो में 40 की औसत और 184 के शानदार स्ट्राइक रेट से 801 रन बनाए है।

डिजिटल डेस्क, पर्थ। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। भारतीय टीम इस बड़े टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं। भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपने सफर की शुरुआत चिर-प्रतिद्ंदी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी। भारत-पाकिस्तान के बीच यह महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट गाउंड पर खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले में पीछले साल यूएई में टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

आईसीसी टी-20 रैंकिग में नंबर की कुर्सी के बेहद करीब और इस पूरे साल शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले ने अपनी तैयारियों पर खुलकर बात की है। सूर्या ने कहा, "आपको नई परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालना होगा तभी आप सही समय पर टॉप पर पहुंचेंगे। आगामी टूर्नामेंट में मुकाबलों को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। लेकिन आपको अपनी प्रोसेस और रूटिन के साथ बने रहना होगा, जो कि काफी महत्वपूर्ण है।" 

बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल से ऑस्ट्रेलिया में पसीना बहा रही भारतीय टीम के पहले प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड कप को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में यहां आने और पहले अभ्यास सत्र में भाग लेने और मैदान पर जाने, टहलने, दौड़ने और यह महसूस करने के लिए उत्सुक था कि यहां का माहौल कैसा है। ऑस्ट्रेलिया में पहला नेट सत्र अद्भुत था और मैं यहां की परिस्थितियों का अनुभव प्राप्त करना चाहता था। पहला नेट सत्र भी वास्तव में अद्भुत था। मैं देखना चाहता था कि विकेट की गति कैसी है, उछाल कैसा है। जाहिर है, बहुत उत्साह था।"  

गौरतलब है कि सूर्या बीते कई महीनों से दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने हर टीम, हर देश और हर परिस्थितियों में रन बनाए हैं। भारतीय टीम और फैंस को वर्ल्ड कप में भी सूर्या से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। सूर्या ने इस साल भारत के लिए 23 टी-20 मुकाबलो में 40 की औसत और 184 के शानदार स्ट्राइक रेट से 801 रन बनाए है। साथ ही सूर्या ने इस साल सबसे अधिक 51 छक्के भी लगाए हैं। 
 

Created On :   9 Oct 2022 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story