comScore

ATP Finals 2020: राफेल नडाल एटीपी फाइनल्स के दूसरे राउंड में, अब डोमिनिक थीम से होगा मुकाबला

ATP Finals 2020: राफेल नडाल एटीपी फाइनल्स के दूसरे राउंड में, अब डोमिनिक थीम से होगा मुकाबला

हाईलाइट

  • राफेल नडाल एटीपी फाइनल्स के दूसरे राउंड में पहुंचे
  • नडाल ने पहले राउंड में रूस रुबलेव को 6-3, 6-4 से मात दी
  • दूसरे राउंड में नडाल का सामना 17 नवंबर को थीम से होगा

डिजिटल डेस्क, लंदन। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल एटीपी फाइनल्स के दूसरे राउंड में पहुंच गए हैं। नडाल ने मेंस सिंगल्स के पहले राउंड के मुकाबले में रूस के आंद्रे रुबलेव को एक घंटे 18 मिनट तक चले मैच में 6-3, 6-4 से मात देकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया। अब दूसरे राउंड में नडाल का सामना 17 नवंबर को ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम से होगा। नडाल ने कहा, मैं इसके लिए तैयार हूं। यह बड़ी चुनौती होने वाली है। मुझे उम्मीद है कि आज की जीत मेरी मदद करेगी।

जीत के बाद नडाल ने कहा, अच्छी शुरुआत करना काफी महत्वपूर्ण हैं, जाहिर सी बात है यह आत्मविश्वास के लिए अहम है और सीधे सेटों में जीतने से मदद मिलती है। मैंने अपनी सर्विस शानदार की। मैं ज्यादा परेशान नहीं हुआ। वहीं ग्रुप लंदन 2020 का पहला मैच पिछले साल के उपविजेता डोमिनिक थीम और विजेता स्टेफानो सितसिपास के बीच खेला गया। ऑस्ट्रिया के थीम ने सितसिपास को 7-6,(7-5),4-6, 6-3 से हराया।

 पहले सेट के टाई ब्रेक में सितसिपास 5-3 से आगे चल रहे थे, लेकिन इसके बाद वह लगातार चार अंक गंवा बैठे। इस पर सितसिपास ने कहा, यह मेरे साथ हुई अभी तक की सबसे बुरी चीच में थी। मेरे पास नेट पर गेंद थी और मैंने स्मैश मारने की जगह फोरहैंड खेलने का फैसला किया। मुझे नहीं पता कि वह किस तरह का फैसला था, लेकिन यह सही नहीं था। 

कमेंट करें
O0A6X