बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखी ये बात!  

 Badminton player Jwala gutta photo with actor and boyfrind vishnu goes viral 
बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखी ये बात!  
बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखी ये बात!  

डिजिटल डेस्क (भोपाल) बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने आज  (12 दिसंबर) को ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "My main"।  इसके पहले ज्वाला ने अपने 37वें जन्म दिन पर हैदराबाद में साउथ एक्टर विष्णु विशाल से सगाई की थीं। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन में ज्यादा तो कुछ नहीं लिखा, लेकिन तस्वीर देखकर लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है। ज्वाला हाथों में महंदी लगाई हुई हैं और दोनों कपल बेहद क्यूट लग रहे हैं। हालांकि, इंस्टाग्राम हैंडल पर thestorybox.karansoma ने ऐसी कई फोटो शेयर करते हुए इन्हें ज्वाला की बहन की शादी के दौरान का बताया है। 

 
 
अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित बैंडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा और ब्वॉयफ्रेंड विष्णु एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने वेनिला कबडी कुझू, नीरपरावाई और रत्सासन जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। वह प्रड्यूसर भी हैं। उनके पिता तमिलनाडु पुलिस में उच्च रैंक के अधिकारी रहे हैं। वह कुछ समय तक क्रिकेट भी खेल चुके हैं।

ज्वाला गुट्टा की यह दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थीं, हालांकि कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया। ज्वाला और भारतीय क्रिकेट टीम के  पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरूद्दीन के बीच भी नजदीकियों के चर्चे काफी समय तक सुर्खियों में रहे थे। 

ज्वाला गुट्टा  की गिनती भारत के टॉप बैडमिंटन खिलाड़ियों में होती है। 1990 के दशक में उन्होंने मिक्स्ड और महिला युगल दोनों में अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में भारत का प्रतिनिधित्व किया। गुट्टा ने 2009 के सुपरसीरीज मास्टर्स फाइनल में रजत और 2011 विश्व चैंपियनशिप में कांस्य सहित बीडब्ल्यूएफ सर्किट पर कई टूर्नामेंट में पदक जीते हैं।

Created On :   12 Dec 2020 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story