दैनिक भास्कर हिंदी: अगले सीजन में रियल मेड्रिड को नहीं छोड़ रहे बेल : एजेंट

July 21st, 2020

हाईलाइट

  • अगले सीजन में रियल मेड्रिड को नहीं छोड़ रहे बेल : एजेंट

मेड्रिड, 21 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेनिश लीग ला-लीगा चैंपियन रियल मेड्रिड के खिलाड़ी गैरेथ बेल के एजेंट जोनाथन बर्नेट ने कहा है कि बेल रियल मेड्रिड क्लब में खुश हैं और उनकी कहीं और जाने की इच्छा नहीं हैं।

रियल मेड्रिड ने अपने फॉरवर्ड बेल को सीजन के अंतिम लीग मैच से बाहर कर दिया है। इस सीजन में मेड्रिड के 34वें ला लीगा खिताबी जीत के दौरान बेल अधिकांश समय बाहर रहे थे।

कोरोनावायरस के बाद खेल के फिर से शुरू होने के बाद बेल को कम ही टीम में शामिल किया गया है। उन्हें पिछले पांच ला लीगा मैचों में सब्सटीट्यूट के रूप में इस्तेमाल नहीं किया गया है।

बर्नेट ने बीबीसी से कहा, गैरेथ ठीक हैं। उनके अनुबंध को खत्म होने में अभी दो साल बचा हुआ है। वह मेड्रिड में रहना पसंद करते हैं और वह कहीं नहीं जा रहे है।

बर्नेट ने कहा कि बेल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है और दुनिया में शायद ही कोई क्लब हो जो उन्हें बर्दाश्त कर सके।

उन्होंने कहा, वह अभी भी टीम में किसी और से अच्छा है। यह जिनेदिन जिदान के लिए है। निश्चित रूप से इसमें रुचि है, लेकिन दुनिया में शायद ही कोई क्लब है जो उन्हें बर्दाश्त कर सकता है। यह एक बड़ा नुकसान है कि वह इस समय रियल मेड्रिड टीम में नहीं है, लेकिन वह नहीं छोड़ेंगे।

बेल ने मेड्रिड के साथ जुड़ने के बाद टीम को चार चैंपियन्स लीग खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

उन्होंने चैंपियंस लीग में कुल 16 बार गोल किया है और वह टूर्नामेंट के फाइनल में दो बार गोल करने वाले पहले सब्सटीट्यूट खिलाड़ी हैं।

- -आईएएनएस