प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेंगलुरू एफसी को ओडिशा एफसी पर जीत जरूरी

Bengaluru FC need win over Odisha FC to make playoffs
प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेंगलुरू एफसी को ओडिशा एफसी पर जीत जरूरी
आईएसएल प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेंगलुरू एफसी को ओडिशा एफसी पर जीत जरूरी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। पिछले हफ्ते सभी तीन अंक हासिल करने के बाद बेंगलुरु एफसी की निगाहें शनिवार को यहां श्री कांतीरवा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-23 के मैच में ओडिशा एफसी से भिड़ने के बाद अंतिम प्लेऑफ स्थान पर टिकी होंगी। ब्लूज छठे स्थान से छह अंक दूर है, वर्तमान में एफसी गोवा का कब्जा है। ओडिशा एफसी गौर से तीन अंक आगे है और वह इस बढ़त को बढ़ाना और तालिका में ऊपर जाना चाहेगी।

एक लचीला बेंगलुरू एफसी टीम पिछले हफ्ते नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ कुछ अंक गंवाने के वाला था जब दोनों टीमों के स्तर के साथ घड़ी 90 पर पहुंच गई। एलन कोस्टा ने हाइलैंडर्स के खिलाफ इस सीजन में दूसरी बार 94वें मिनट में विजयी गोल दागा। शिव नारायणन ने पिछले सप्ताह अभियान का अपना पहला गोल किया। 21 वर्षीय सीजन की शुरूआत में नियमित रूप से खेल शुरू कर रहा था, लेकिन पिछले सप्ताह मैच शुरू करने से पहले सात मैचों के लिए बेंच पर बैठे थे।

युवा स्ट्राइकर को शुरूआती ग्यारह में अपना स्थान बनाए रखने की उम्मीद है क्योंकि मुख्य कोच साइमन ग्रेसन की उनके स्ट्राइकर रॉय कृष्णा और सुनील छेत्री के लिए चिंता बढ़ गई है। हाइलैंडर्स के खिलाफ कृष्णा ने गोल दागा था। ग्रेसन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, जब भी आप कोई मैच जीतते हैं, खिलाड़ी खुश होते हैं। लेकिन साथ ही, हमने कुछ भी हासिल नहीं किया है। आखिरी मैच जीतने के बाद, हम काम पर लौट आए हैं और ओडिशा के मैच पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हमें कुछ ऐसा करना है जो हमने इस सीजन में नहीं किया है। इस तरह, रविवार की सुबह हमारा कैंप कहीं ज्यादा खुशनुमा होगा। पिछले हफ्ते के प्रदर्शन के बाद ओडिशा एफसी के मुख्य कोच जोसेप गोम्बाउ के लिए अगले मैच से पहले स्ट्राइकर्स चिंता का विषय नहीं होंगे। जगरनॉट्स ने 3-1 की आरामदायक जीत के साथ ईस्ट बंगाल एफसी के खिलाफ अपनी चार-मैच जीत का सिलसिला बरकरार रखा था। रेनिएर फर्नांडीज ने दो अवसरों को भुनाया था, जो दोनों अवसरों पर डिएगो मौरिसियो द्वारा गोल किया गया था, क्योंकि वह इस सत्र में 13 मैचों में सात गोल के साथ क्लब के प्रमुख गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए। विंगर नंदकुमार सेकर ने भी टार्च बियर्स के खिलाफ सत्र का अपना पांचवां गोल करने के बाद अपने दो मैच के गोल सूखे को समाप्त कर दिया। गोम्बाउ संभवत: बेंगलुरू एफसी के खिलाफ एक अपरिवर्तित ग्यारह मैदान में उतरेंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story