बिग बाउट मुक्केबाजी लीग : प्रसाद ने कराई पैंथर्स की वापसी

Big bout boxing league: Prasad returns Panthers
बिग बाउट मुक्केबाजी लीग : प्रसाद ने कराई पैंथर्स की वापसी
बिग बाउट मुक्केबाजी लीग : प्रसाद ने कराई पैंथर्स की वापसी

नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। पंजाब पैंथर्स ने शुक्रवार को इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के केडी जाधव हाल में जारी बिग बाउट मुक्केबाजी लीग में बेंगलुरू ब्रॉलर्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में पहला मुकाबला हारने के बाद दूसरा मुकाबला जीत 1-1 से बराबरी कर ली है।

पैंथर्स के प्रसाद ने बेंगलुरू के आशीष इंसा को सर्वसम्मति के फैसले से मात दे पैंथर्स को मैच में वापस ला दिया। अभी मुकाबले के पांच मैच बाकी हैं और यहां से जीत किसी के भी हिस्से आ सकती है।

18 साल की अनामिका ने पैंथर्स की दर्शना दूत को महिलाओं के 51 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में मात दे बेंगलुरू को 1-0 से आगे कर दिया। प्रसाद ने पुरुषों के 52 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में अशीष को मात दे पैंथर्स की बराबरी करा दी। प्रसाद जानते थे कि टीम उन पर काफी हद तक निर्भर है। इस मुक्केबाज ने टीम को निराश नहीं किया और उम्मीदों पर खरा उतरते हुए जीत हासिल की।

अभी तक अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर 12 अंक जुटा चुकी पैंथर्स ने इस मैच में चार मुक्केबाजों को लीग में पदार्पण का मौका दिया जिनमें से एक दर्शना भी हैं। टीम ने कप्तान एमसी मैरी कॉम, उज्बेकिस्तान के अब्दुलमलिक खालाकोव, मनोज कुमार को आराम दिया।

-- आईएएनएस

Created On :   13 Dec 2019 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story