मैदान पर सचिन हमेशा से मेरे हीरो : विराट

मैदान पर सचिन हमेशा से मेरे हीरो : विराट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मैदान पर सचिन तेंदुलकर को अपना हीरो बताया है। हाल ही में नई ऑडी RS5 के लॉन्च इवेंट में शामिल हुए और दिलखोलकर बातें कीं। विराट ने कहा कि मैदान पर हमेशा से ही सचिन तेंदुलकर उनके हीरो रहे हैं और आज भी सचिन उनके हीरो हैं, मुझे सचिन से काफी प्रेरणा मिली है। विराट ने सचिन को अपना हीरो बताने के साथ ही ये भी कहा कि ऐसे बहुत से लोग हैं जिनसे उन्हें प्रेरणा मिली है और वो दुनियाभर के उन लोगों का बहुत आदर करते हैं जो अपने जीवन में बहुत बड़े काम कर रहे हैं, बहुत पैसा कमा रहे हैं पर धर्मार्थ के कामों के बारे में भी सोचते हैं और अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा धर्मार्थ के कामों में लगाते  हैं।

 

Image result for virat audi launch

 

ऑडी लॉन्च इवेंट में दिखा विराट का कार "प्रेम"

ऑडी लॉन्च के अवसर पर विराट ने कारों के प्रति अपनी दीवानगी का खुलासा किया, विराट ने कहा कि उन्हें लग्जरी कारें काफी पसंद हैं, फिर चाहे वो एसयूवी हो या फिर सेडान। विराट ने ऑडी RS5 लॉन्च के साथ ही ये भी कहा कि मैं इसे अभी डीलरशिप से ले रहा हूं। नई ऑडी RS5 COUPE की कीमत 1.10 करोड़ रुपये है और यह पूरे भारत में ऑडी की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है।

 

Related image

 

कोहली ‘ऑडी RSP5 कूप’ के पहले ऑनर


कोहली ने ऑडी आरएस 5 कूप के लॉन्च के बाद कहा, मैं लग्जरी कारों का मुरीद हूं, सेडान और एसयूवी दोनों। विराट ने ये भी बताया कि वो आमतौर पर रोजमर्रा की यात्रा के लिये एसयूवी में बैठना पसंद करते हैं लेकिन दूसरे मौकों पर वो सेडान का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें लग्जरी कारें बेहद पसंद हैं। ऑडी से जुड़ाव के बारे में विराट ने कहा कि यह काफी अच्छा रहा है. मैं सारी नयी कारों को लॉच कर रहा हूं, इससे ज्यादा की ख्वाहिश नहीं कर सकता।

 

Created On :   13 April 2018 5:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story