दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO रोबर्ट्स का इस्तीफा, हॉकले अंतरिम सीईओ नियुक्त

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ रोबर्ट्स का इस्तीफा, हॉकले अंतरिम सीईओ नियुक्त

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) केविन रोबर्ट्स ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अब उनकी जगह निक हॉकले को अंतरिम CEO नियुक्त किया गया है। हॉकले इस समय आईसीसी टी 20 विश्व कप के मुख्य कार्यकारी हैं। इसके अलावा उन्होंने इस साल की शुरूआत में हुई में महिला विश्व कप की भी जिम्मेदारी संभाली थी।

रोबर्ट्स ने एक बयान में कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO के रूप में इस खेल का नेतृत्व करना मेरे लिए गर्व की बात है। हमारे स्टाफ और खिलाड़ी शानदार लोग हैं, जिन्होंने इस खेल के लिए काफी कुछ किया। हमने जो साथ मिलकर हासिल किया, उस पर मुझे गर्व है। मैं देश भर के समुदायों में वॉलियंटर्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस खेल को अपना खून-पसीना दिया।

कोविड-19 महामारी के बीच अप्रैल में अपने मुख्यालय में 80 फीसदी कर्मचारियों को लंबी छुट्टी पर भेजे जाने के कारण रोबर्ट्स की काफी आलोचना हुई थी। CA के चेयरमैन ईल इडिंग ने रोबर्ट्स को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, केविन ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमेशा खेल को सर्वोपरि रखा। हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामना देते हैं। 47 साल के रोबर्ट्स का करार अगले साल तक का था। उन्होंने जेम्स सदरलैंड के बाद CA के CEO का पद संभाला था और इससे पहले वे CA में ही मुख्य संचालन अधिकारी थे।

 

खबरें और भी हैं...