टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को आया गुस्सा तो कर दी बुजुर्ग की पिटाई, देखें Video

Cricketer Ambati Rayudu manhandles with senior citizen
टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को आया गुस्सा तो कर दी बुजुर्ग की पिटाई, देखें Video
टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को आया गुस्सा तो कर दी बुजुर्ग की पिटाई, देखें Video

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में कई बार खिलाड़ियों के बीच में गहमागहमी तो देखने को मिल जाती है, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को सड़क पर बदनाम कर दिया। दरअसल, क्रिकेटर अंबाती रायडू ने सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले कुछ बुजुर्गों को पहले तो अपनी कार से धक्का दे दिया और फिर जब उन्होंने विरोध किया तो रायडू ने हाथापाई करना शुरु कर दी। रायडू की ये शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई और उनका ये लड़ाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। जिससे लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करना शुरू कर दी है। 

इस वीडियो में जो दिखाई दे रहा है उसके मुताबिक, रायडू सुबह-सुबह अपनी लग्जरी कार से कहीं जा रहे थे। उसी दौरान उनकी कार से सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रहे कुछ बुजुर्गों को धक्का लग गया। जब इन लोगों ने रायडू का विरोध किया और शोर मचाना शुरू किया तो रायडू अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाए और अपनी कार से निकलकर बुजुर्गों से धक्कामुक्की करने लगे। जब लोगों ने बीच-बचाव करना शुरू किया तो रायडू हाथापाई पर उतर आए। उनकी ये हरकत एक कैमरे में कैद हो गई और तुरंत सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसके बाद बताया जा रहा है कि इन बुजुर्गों ने रायडू की पुलिस और BCCI से भी शिकायत की है। अंबाती रायडू का ये हाथापाई का मामला हैदराबाद का बताया जा रहा है।

IPL में भज्जी से भी भिड़ गए थे

IPL-2016 के समय जब मुंबई इंडियंस और पुणे सुपरजॉइंट के बीच मैच खेला जा रहा था तब मुंबई इंडियंस की तरफ से हरभजन सिंह बॉलिंग कर रहे थे। इस दौरान अंबाती रायडू की मिसफिल्डिंग की वजह से बॉल बाउंड्री लाइन से बाहर चली गई थी। जिस कारण हरभजन नाराज हो गए और रायडू से उन्होंने कुछ कह दिया। जिसके बाद रायडू भी भज्जी से भिड़ने के मूड में आ गए, लेकिन भज्जी की मैच्यूरिटी की वजह से दोनों खिलाड़ियों में तनातनी होने से बच गई। मैच के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा को भी बाद में सफाई देनी पड़ गई थी।

रायडू का करियर

31 साल के अंबाती रायडू का वनडे करियर अभी तक अच्छा ही रहा है। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 34 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2 शतक और 6 अर्धशतक के साथ 1022 रन बनाए हैं। फिलहाल रायडू टीम इंडिया से 22 जून 2016 से बाहर हैं और सिर्फ अब IPL  में ही नजर आते हैं। 

Created On :   1 Sep 2017 2:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story