क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने किया बीबी के साथ मुकाबला तो बेटी को  बाहुबली बनकर किया चैलेंज, देखें वीडियो

Cricketer David Warner competed with wife and challenge daughter as Bahubali watch video
क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने किया बीबी के साथ मुकाबला तो बेटी को  बाहुबली बनकर किया चैलेंज, देखें वीडियो
क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने किया बीबी के साथ मुकाबला तो बेटी को  बाहुबली बनकर किया चैलेंज, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क मुबंई। कोरोनावायरस के तहत लागू लॉकडाउन के दौरान कई सितारों ने अपना शेड्यूल बदला है क्योंकि हर कोई घर पर रहने को मजबूर है। जिसके तहत ज्यादातर सेलेब्रिटिज अपना समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। ऐसे में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सुपरहिट गानें और डायलॉग विदेश में बहुत पॉपुलर हो रहे हैं। जी हां, कुछ खास गानों और डायलॉग्स पर टिकटॉक वीडियो बनाए गए है। खास बात ये है कि ये वीडियोज किसी बॉलीवुड स्टार या टिकटॉक स्टार ने नहीं बनाए हैं। बल्कि ये वीडियोज बनाए है ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने। जिनके वीडियोज के तरह ही ये डायलॉग और गाने विदेश में पॉपुलर हो गए हैं।

दरअसल डेविड वॉर्नर इस लॉकडाउन के समय को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। डेविड अपने परिवार के साथ आए दिन भारतीय हिंदी सिनेमा के सुपरहिट डायलॉग और गानों पर टिकटॉक वीडियोज बनाते रहते हैं। इतना ही नहीं डेविड तो टिकटॉक बहुत पसंद है वो हर चैलेंज को भी करने की पूरी कोशिश करते हैं। डेविड वॉर्नर के टिकटॉक पर कुल 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनके हर एक वीडियो पर 2 मिलियन से ज्यादा ही व्यू आते हैं। आपको बता दें हाल ही में डेविड ने दो वीडियो पोस्ट की हैं। 

पहले वीडियो में डेविड वॉर्नर बाहुबली का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी बेटी भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक कुल 14 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। तो वहीं इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक कुल 1.5 मिलियन लाइक मिल चुके हैं। 

वीडियो: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guess the movie!! @sunrisershyd

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

दूसरा वीडियो डेविड वॉर्नर का उनकी बेटरहाफ के साथ है। जिसमें दोनों ही "मुकाबला" गाने पर डांस कर रहे हैं, वहीं उनकी बेटी पीछे से आती हैं और वो भी इस डांस में शामिल हो जाती हैं। हालांकि वो इस वीडियो का हिस्सा नहीं थी। बता दें कि ये डेविड वॉर्नर का लेटेस्ट वीडियो है जिसे टिकटॉक पर पोस्ट किए हुए डेविड को सिर्फ 3 घंटे ही हुए हैं और टिकटॉक पर अब तक इस वीडियो को 4.3 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक कुल 8 लाख से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। 

इस देश में पोर्न देखने पर सजा-ए-मौत, बाइबल रखने पर भेजा जाएगा जेल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who was better @candywarner1 and I or @theshilpashetty #theoriginals @prabhudevaofficial

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

यहीं नहीं डेविड वॉर्नर इससे पहले भी कई बेहतरीन टिकटॉक वीडियोज बना चुके हैं और आगे भी आपको उनके ऐसे ही कई लाजबाब वीडियोज देखने को मिलेंगे। डेविड भारतीय लोगों के पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक है। भारतीय उनके वीडियोज को काफी सराहते हैं। 

सिर्फ डेविड ही नहीं इस लॉकडाउन की अवधि में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घर के बाहर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे।

Hot Photos: बाथ टब में नहाते हुए शेयर की इस एक्ट्रेस ने फोटो, तन बदन देख मदहोश हो जाएंगे आप...

Created On :   17 May 2020 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story