सीडब्ल्यूजी 2022 : नवजोत कोविड से मिलीं संक्रमित, सोनिका टीम में शामिल

CWG 2022: Navjot infected with Kovid, Sonika joins the team
सीडब्ल्यूजी 2022 : नवजोत कोविड से मिलीं संक्रमित, सोनिका टीम में शामिल
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सीडब्ल्यूजी 2022 : नवजोत कोविड से मिलीं संक्रमित, सोनिका टीम में शामिल

डिजिटल डेस्क, बर्मिघम। भारतीय महिला हॉकी टीम को एक बड़ा झटका लगा। टीम की अनुभवी नवजोत कौर कोविड-19 से संक्रमित मिली हैं। इस दौरान उन्हें घर जाने के लिए यहां चिकित्सा अधिकारियों से मंजूरी मिल गई। वहीं, सोनिका को टीम में जगह दी गई है। टीम महीने की शुरूआत से ही यूरोप में है, नीदरलैंड और स्पेन में एफआईएच महिला विश्व कप में खेल रही है और कुछ हफ्ते पहले राष्ट्रमंडल खेलों के लिए लंदन पहुंचने से पहले दोनों देशों की यात्रा की थी।

25 जुलाई को बमिर्ंघम पहुंचने पर नवजोत का परीक्षण किया गया, जहां वे कोविड से संक्रमित मिली हैं। उन्हें क्वारंटीन किया गया है। उन्हें यात्रा करने की मंजूरी मिल गई है और वह भारत में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए जल्द ही घर लौटेंगी। हॉकी इंडिया ने अपने स्टेटमेंट में कहा, नवजोत को क्वारंटीन किया गया है। उन्हें मंजूरी दे दी गई है। शुक्रवार को घाना में कौर टीम की ओर से नहीं खेली थीं। वहीं, भारत ने 5-0 से घाना को हरा दिया था। भारत ग्रुप ए में है, जहां कनाडा, वेल्स, घाना और इंग्लैंड शामिल है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story