आरोपों से दुखी मिताली बोलीं- यह मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन

Darkest day of my life: Mithali Raj on Ramesh Powars charges
आरोपों से दुखी मिताली बोलीं- यह मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन
आरोपों से दुखी मिताली बोलीं- यह मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन
हाईलाइट
  • भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रमेश पोवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर मिताली राज ने निराशा जताई
  • महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल टीम के चयन विवाद ने लिया आरोप-प्रत्यारोपों का रूप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रमेश पोवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर निराशा जताते हुए वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि यह उनके जीवन का सबसे बुरा दिन है। महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हुए चयन को लेकर उठे विवाद ने अब आरोप-प्रत्यारोपों का रूप ले लिया है और यह एक बड़ा विवाद बनता जा रहा है। 

कोच पोवार ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को महिला टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर जारी रिपोर्ट में मिताली पर कोचों पर दबाव डालने और उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे, जिसकी प्रतिक्रिया में मिताली ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर करते हुए इसे अपने जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक बताया और कहा कि उनकी देशभक्ति और उनकी प्रतिभा पर सवाल उठाए जा रहे हैं।  

मिताली ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा, मुझ पर लगाए गए आरोपों से मैं बहुत दुखी और निराश हूं। खेल के प्रति मेरी लगन और 20 साल के मेरे पेशेवर करियर पर आरोप लगे हैं। मेरी कड़ी मेहनत जाया चली गई। भारतीय महिला टीम की अनुभवी बल्लेबाज ने कहा, "आज मेरी देशभक्ति पर शक किया गया है और मेरी प्रतिभा पर सवाल खड़े हुए हैं। सब मिट्टी में मिल गया। मेरे जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक है। भगवान मुझे शक्ति दे।

उल्लेखनीय है कि महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में मिताली को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था और इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद से मिताली को टीम में शामिल नहीं करने पर सवाल खड़े होने लगे थे। 

अब इस विवाद ने धीरे-धीरे बड़ा रूप लेना शुरू कर दिया है और इस दौरान आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। मिताली ने मंगलवार को टीम के कोच रमेश पोवार और प्रशासकों की समिति (सीओए) की अध्यक्ष डायना इडुल्जी पर आरोप लगाए थे। पूर्व कप्तान ने कहा था कि उन्हें टीम से बाहर बैठाने में इन दोनों का बड़ा हाथ है। मिताली के इन आरोपों का जवाब कोच पोवार ने बीसीसीआई को सौंपी गई अपनी रिपोर्ट में दिया। जिसमें उन्होंने मिताली पर कोचों को संन्यास लेने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए। 

Created On :   29 Nov 2018 9:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story