अब वॉर्नर ने भी रोते हुए मांगी माफी, कहा, ताउम्र रहेगा पछतावा 

अब वॉर्नर ने भी रोते हुए मांगी माफी, कहा, ताउम्र रहेगा पछतावा 

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केपटाउन टेस्ट में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद दोषी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मीडिया से रू-ब-रू होना जारी है। स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट के बाद डेविड वॉर्नर ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर क्रिकेट वर्ल्ड से माफी मांगी है। वॉर्नर ने कहा कि वो अपनी गलती मानते हैं और उन्हें जिंदगी भर इसका पछतावा बना रहेगा।

इस दौरान वॉर्नर भी अपने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की तरह फूट फूटकर रो पड़े। पहले तो अपनी बात रखते हुए उनका गला भर आया और बाद में फफक फफक के रोने लगे। मीडिया से बात करते हुए वॉर्नर ने इस बात के संकेत दिए कि वो अपने ऊपर लगाए एक साल के बैन के खिलाफ अपील कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है।

                     



वॉर्नर ने कहा, ‘मैं सिर्फ क्रिकेट खेलकर अपने देश को गौरवान्वित महसूस करवाना चाहता हूं लेकिन मुझे इस बात का भी एहसास है कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए अब शायद कभी भी क्रिकेट नहीं खेल पाउंगा।

उन्होंने कहा, "मैं जब तक जिंदा रहूंगा तब तक मुझे इस गलती का एहसास रहेगा, मैं हमेशा पछताता रहूंगा।" पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डेविड वॉर्नर बेहद जज्बाती नजर आए और इस बीच उनकी आंखों से लगातार आंसू भी बहते रहे।

                           
 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट सीरिज के तीसरे टेस्ट में युवा ऑस्ट्रेलियाई ओपनर कैमरून बैनक्रॉफ्ट गेंद के साथ छेड़छाड़ करते हुए कैमरे की नजर में आ गए थे। इस पूरे मामले ने जल्द ही विवाद का रूप ले लिया और बाद में इसमें स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भी दोषी पाए गए। विश्व क्रिकेट में खुद को शर्मसार होता देख क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक सा का बैन लगा दिया वहीं बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने के लिए पाबंदी लगा दी। वहीं बीसीसीआई ने भी स्मिथ और वॉर्नर के IPL 2018 खेलने पर पाबंदी लगा दी।   
 

Created On :   31 March 2018 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story