डबल्स स्लिप के बावजूद क्रोएशिया फाइनल ग्रुप चरण में पहुंचा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
डेविस कप डबल्स स्लिप के बावजूद क्रोएशिया फाइनल ग्रुप चरण में पहुंचा

डिजिटल डेस्क, रिजेका (क्रोएशिया)। बोर्ना कॉरिच ने 2023 के क्वालीफायर के अंतिम दिन वापसी कर ऑस्ट्रिया की उम्मीदों को तोड़कर क्रोएशिया को चौथी बार डेविस कप फाइनल में पहुंचाया। कॉरिच ने एक घंटे और 45 मिनट में डोमिनिक थीम को 7-6 (3) 6-2 से हरा दिया। इससे पहले ऑस्ट्रिया की युगल जोड़ी ने क्रोएशिया के निकोला मेक्टिक और इवान डोडिग को एक घंटे और 50 मिनट में 6-3, 7-6 (11) से हराया था।

अन्य क्वालिफायर में, कोरिया गणराज्य ने पहली बार 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए बेल्जियम पर 3-2 की शानदार जीत दर्ज की, जबकि फिनलैंड ने अर्जेंटीना पर 3-1 की जीत के साथ फाइनल ग्रुप चरण में अपना पहला स्थान पक्का किया।

नीदरलैंड ने स्लोवाकिया को 4-0 से हराया और चिली और चेक गणराज्य के लिए क्रमश: कजाकिस्तान और पुर्तगाल पर 3-1 से जीत दर्ज की। इस सप्ताहांत के क्वालिफायर से आगे बढ़ने में छह विजयी टीमें ग्रेट ब्रिटेन, सर्बिया, स्विटजरलैंड, स्वीडन, यूएसए और फ्रांस हैं।

क्वालिफायर में 12 विजेता देश 2022 के चैंपियन कनाडा, 2022 के उपविजेता ऑस्ट्रेलिया और वाइल्ड कार्ड इटली और स्पेन के साथ 2023 के फाइनल में शामिल हुए। ग्रुप स्टेज 12 सितंबर से 17 सितंबर तक चार स्थानों पर खेला जाएगा, जिसमें आठ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीमें 21 नवंबर से 26 नवंबर तक मलागा, स्पेन में फाइनल 8 में पहुंचेंगी।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story