हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर बोले- टीम चुनौती के लिए तैयार

Defender of Haryana Steelers said – Team ready for the challenge in Pro Kabaddi League
हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर बोले- टीम चुनौती के लिए तैयार
प्रो कबड्डी लीग हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर बोले- टीम चुनौती के लिए तैयार
हाईलाइट
  • मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के मैच में तमिल थलाइवाज से होगा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। जयपुर पिंक पैंथर्स पर 35-28 की रोमांचक जीत के बाद हरियाणा स्टीलर्स का सामना मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के मैच में तमिल थलाइवाज से होगा।

पिछले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के रेडरों और डिफेंडरों ने अंतिम कुछ मिनटों में अच्छा प्रदर्शन किया, ताकि टीम एक शानदार जीत हासिल कर सके।

मैच में चार टैकल अंक हासिल करने वाले डिफेंडर मोहित ने कहा, यह एक अच्छा मुकाबला था। सभी रेडर और डिफेंडर ने मिलकर काम किया।

उन्होंने कहा, हमारे कोच राकेश कुमार हमें बताते रहे कि हर पॉइंट महत्वपूर्ण था, इसलिए हमें हर रेडर को पकड़ने की कोशिश करनी होती है। रणनीति हमारे लिए काम करती है। कोच ने हमें यह भी बताया कि मैच में हर खिलाड़ी को अपना 100 प्रतिशत देना होगा और अगर कोई गलतियां हुई हैं तो उसकी भरपाई करनी होगी।

मोहित ने टीम के सभी खिलाड़ियों के बीच सौहार्द पर भी बात की और बताया कि कैसे सीनियर खिलाड़ी टीम में युवाओं को प्रेरित करते रहते हैं।

मोहित ने कहा, सभी सीनियर खिलाड़ी युवाओं से कहते हैं कि हमें खुलकर खेलना है। हम एक-दूसरे को प्रेरित करते रहते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हम एक-दूसरे को सपोर्ट करें।

मोहित और जयदीप की जोड़ी पूरे सीजन में सफल रक्षात्मक संयोजनों में से एक रही है। दोनों मौजूदा सीजन में हरियाणा स्टीलर्स के सर्वोच्च खिलाड़ी रहे हैं और मोहित ने बताया कि कैसे दोनों अक्सर मैच के दौरान रणनीतियों की योजना बनाने के लिए एक-दूसरे के साथ संवाद करते हैं।

मोहित ने कहा, इसलिए, हम हमेशा एक संयोजन के रूप में खेलते हैं। जब हम डिफेंड करने के लिए जाते हैं तो हम एक-दूसरे से बात करते रहते हैं, ताकि दूसरा सतर्क रहे और हम साथ-साथ चलते रहें।

मंगलवार को तमिल थलाइवाज से भिड़ने के लिए तैयार मोहित ने कहा कि टीम चुनौती के लिए तैयार है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   7 Feb 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story